पति का वीजा रिजेक्ट होने पर अकेले हनीमून पर गई ये पाकिस्तानी लड़की, खींची ऐसी सेल्फी…

p1

एक लड़की शादी के बाद हनीमून पर जाए, वह भी बिना पति के… जरा सोचिए तो सही। ये कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि हकीकत है। ये लड़की बिना पति के हनीमून पर गई और खाली बाहें दिखाकर फोटो खिंचवाई…

p2

लड़की की इस तस्वीर में जब फोटोशॉप के जरिए हस्बैंड की तस्वीर को जोड़ा गया तो नजारा कुछ ऐसा था। लेकिन हकीकत तो खुशकिस्मत थी ही नहीं…

p3

हुमा मोबिन और अरसलन सेवर की शादी 7 महीने पहले हुई थी और जाहिर तौर पर दोनों साथ साथ हनीमून पर जाना चाहते थे लेकिन ग्रीन पासपोर्ट की आफत की वजह से सेवर को बड़ी रिजेक्टेड स्टंप के साथ वापस लौटना पड़ा।

p4

हुमा, एक ऐड एजेंसी में क्रिएटिव मैनेजर हैं। हुमा ने इसके बावजूद अपने सफर को पूरा करने का मन बनाया।

p5

हां, इसके लिए उन्होंने अपने सास-ससुर का साथ लिया।

p6

क्या आप बिना पति के किसी महिला के हनीमून की कल्पना कर सकते हैं?

p7

हुमा ने बजफीड को बताया कि पहली रात को ही मैं अपनी सास के कंधे पर सिर रखकर फूट फूटकर रोई लेकिन उसने मुझे खुश रहकर यात्रा पूरी करने के लिए कहा। इसके बाद हुमा ने सही मायने में फन करने का मन बनाया और इसका रिजल्ट भी मजेदार रहा।

pakistan7

दूसरी बुरी चीज जो हुमा के साथ वही, वो ये कि उन्होंने अपना फोन खो दिया। इसके बाद पति के बिना हनीमून पर गई हुमा का दर्द फोन खो जाने से और बढ़ गया।

p8
बजफीड को हुमा ने बताया कि उन्हें कहां से इसे अलब्म बनाने का आइडिया आया। सगाई के बाद ही उसके पति अकेले बुडापेस्ट के लिए निकल गए थे जहां से उन्होंने इस तरह की तस्वीरें भेजीं।

p9

सेवर अपनी ही फर्म में एक आर्किटेक्ट हैं। कपल ने शादी से पहले दो साल तक डेट किया।

Courtesy: IBN Khabar

Categories: Culture, International