गुस्साई करीना कपूर ने निकाली मीडिया पर भड़ास, बोलीं- प्रेग्नेंट हूं, मरी नहीं हूं

kareena-kapoor_1468826103

मुंबई. अपनी प्रेग्नेंसी पर मीडिया के अटेंशन से करीना कपूर परेशान हैं। रविवार को एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने गुजारिश की है कि मीडिया उनकी प्रेग्नेंसी को नेशनल कैजुअलिटी इश्यू न बनाए। दरअसल, करीना प्रेग्नेंसी के बावजूद रिया कपूर की फिल्म ‘वीरा दी शादी’ की शूटिंग कर रही हैं। इसे लेकर उनसे पूछा गया था कि वे मेटरनिटी लीव क्यों नहीं ले रहीं? सवाल सुनते ही करीना को गुस्सा आ गया और भड़क उठीं।करीना बोलींप्रेग्नेंट हुई हूं, मरी नहीं हूं

– करीना ने कहा, “मैं प्रेग्नेंट हुई हूं, मरी नहीं हूं। और किस बात की मेटरनिटी लीव? बच्चा पैदा करना धरती पर नॉर्मल सी बात है। मीडिया ने इसे बड़ा बना दिया। और हां, मुझे उससे अलग दिखाना बंद करें, जैसी मैं पहले थी। जिसे परेशानी है, वह मेरे साथ काम न करे। लेकिन मेरा काम हमेशा की तरह चलता रहेगा।
– इसे नेशनल कैजुअलिटी बनाना बंद कीजिए। हम 2016 में जी रहे हैं, 1800 में नहीं। ईवन आज के दौर में मीडिया जिस तरह व्यवहार करता है और कयास लगाता है, उसकी तुलना में उस समय लोग ज्यादा सिविलाइज्ड और नॉर्मल थे।
– मैं लोगों से तंग आ चुकी हूं, जो प्रेग्नेंसी को किसी तरह की डेथ बना रहे हैं। इन फैक्ट, लोगों को लिए मेरा मैसेज है कि शादी करना या फैमिली बनाना, मेरे करियर के आड़े नहीं आ सकता।”

दिसंबर में होगी करीना की डिलिवरी

– सैफ अली खान ने बीते दिनों पत्नी करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म कर दी थी।
– एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरी पत्नी और मैं यह अनाउंस करना चाहते हैं कि दिसंबर में हमारा पहला बच्चा आएगा। हम सभी वेलविशर्स की दुआओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करते हैं। साथ ही प्रेस के डिस्क्रेशन और पेशेंस के लिए भी शुक्रिया।”

जेंडर टेस्ट की खबर भी आई थी

– ऐसी अटकलें थीं कि करीना ने लंदन में छुट्टियां बिताने के दौरान होने वाले बच्चे का जेंडर टेस्ट कराया। जिसमें ये सामने आया कि उनका होने वाला बच्चा लड़का है।
– बाद में खुद सैफ और करीना ने इस बात का खंडन कर दिया था।
– बता दें कि भारत में गर्भ में मौजूद बच्चे का जेंडर टेस्ट कराना गैरकानूनी है, जबकि लंदन में ऐसा नहीं है।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Entertainment

Related Articles