प्रियंका गांधी को करना चाहिए यूपी में चुनाव प्रचार: शीला दीक्षित

506012-shila-priyanka-leadpic

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार में हिस्सा लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी एक लोकप्रिय नेता हैं और उन्हें चुनाव प्रचार के लिए आना चाहिए. इससे पार्टी को चुनाव जीतने में मदद मिलेगी.

चुनाव लड़ने पर फैसला नहीं
एक इंटरव्यू में उत्तर प्रदेश चुनाव में मुख्य एजेंडे के सवाल पर शीला ने कहा, “अखिलेश यादव की सरकार के काम से लोग मायूस हुए हैं. जिसकी वजह से लोग उन्हें अगला मौका नहीं देंगे. हमारा एजेंडा केवल विकास होगा.” शीला ने कहा कि वो केवल चुनाव प्रचार पर ध्यान देंगी और चुनाव लड़ने पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

राहुल गांधी पर अभी फैसला नहीं
कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भूमिका और अध्यक्षता के सवाल पर शीला ने कहा, “उन्हें और समय दिया जाना चाहिए. राहुल गांधी अध्यक्ष बनेंगे या नहीं, इस पर पार्टी हाईकमान फैसला लेगा.”

पीएम मोदी की लोकप्रियता में आई है कमी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, “बीते दो वर्षो में मोदी की लोकप्रियता में गिरावट आई है और वे चुनाव में किए गए अपने वादों को पूरा करने में नाकाम हुए हैं.”

शीला ने कहा, “कांग्रेस-मुक्त इंडिया जैसी टिप्पणियों से प्रधानमंत्री को कोई लाभ नहीं होने वाला.”

Courtesy: ABP News

Categories: Politics, Regional

Related Articles