बीजेपी से निलंबित कीर्ति आजाद की पत्नी के ‘आप’ में जाने की अटकलें तेज

Arun_JaitleyPoonamJha

नई दिल्ली: बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी और दिल्ली बीजेपी की प्रवक्ता पूनम आजाद के आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलें तेज हैं। जब एनडीटीवी इंडिया ने पूनम से बात की तो उन्होंने इस संभावना से इनकार नहीं किया। बस इतना कहा कि हो सकता है कि अगले एक-दो दिन में इसका ऐलान हो जाए। वहीं कीर्ति ने कहा कि पूनम महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं, अगर वह आम आदमी पार्टी में जाकर महिलाओं की सेवा करती हैं तो क्या गलत है?

क्या पार्टी से आप और आपकी पत्नी नाराज हैं, इस पर कीर्ति ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है, बस एक भ्रष्ट को भ्रष्ट कहा है। आज मुझे संसद में सवाल पूछने की इजाजत नहीं है। छह महीने से निलंबित कर रखा है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह (कीर्ति) भी आम आदमी पार्टी में जा सकते हैं, इस पर कीर्ति ने कहा कि मुझे तो फिलहाल (बीजेपी ने) निलंबित कर रखा है, अगर पार्टी निकाल देती है तब मैं सोचूंगा।

कीर्ति ने कहा कि बिहार विशेषकर मिथिलांचल के लोग न केवल पंजाब में 20 सीटों के नतीजों को प्रभावित कर सकते हैं, बल्कि उन्होंने इशारों में ये भी कहा कि यदि पूनम आजाद ने बीजेपी से इस्तीफा देकर ‘आप’ का दामन थामा, तो यह दिल्ली बीजेपी के लिए बड़ा झटका साबित होगा। दिल्ली में 20 लाख से अधिक पूर्वांचलवासी हैं, ऐसे में पूर्वांचल के मतदाता प्रभावित हो सकते हैं। वैसे एनडीटीवी इंडिया को सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगले कुछ दिन में पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और दिल्ली में पूनम आजाद एक ही दिन ‘आप’ का दामन थाम सकते हैं।

पिछले दिनों पूनम आजाद ने कहा था कि उनके परिवार के साथ पार्टी अन्याय कर रही है, कीर्ति का पार्टी से निलंबन सही नहीं है। पूनम ने कहा था कि कीर्ति ने पार्टी की नीति और सिद्धांत के खिलाफ कोई कार्य नहीं किया था और वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर पिछले 25 साल से सक्रिय हैं।

Courtesy- NDTV

Categories: Uncategorized