रियो जा रहे खिलाड़ियों को ‘सुल्तान की सलाह’

रियो जा रहे खिलाड़ियों को ‘सुल्तान की सलाह’

msid-53276699,width-400,resizemode-4,-

नई दिल्ली

रील लाइफ के ‘सुल्तान’ ने रीयल लाइफ के सुल्तानों को एक खास अंदाज में ओलिंपिक्स के मुकाबलों के लिए प्रेरित किया है। सुल्तान यानी फिल्म स्टार सलमान खान ने यहां ओलिंपिक्स के लिए खिलाड़ियों के विदाई समारोह में अपने स्टाइल में कहा, ‘जाओ सबको उठा उठा के पटकना…हमारी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं।’

सलमान के अलावा इस समारोह में मशहूर संगीतकार ए आर रहमान भी मौजूद थे जिन्होंने प्लेयर्स के लिए एक खास गीत पेशकर उनका मनोबल बढ़ाया। ये दोनों सितारे रियो गेम्स के लिए भारतीय दल के गुडविल ऐंबैसडर हैं।

सलमान ने समारोह में मौजूद ऐथलीटों को एक और सलाह दी। उन्होंने कहा कि आपसे बस यही कहूंगा कि जा रहे तो वहां से जितनी देर से हो सके वापस लौटना। उनके कहने का मतलब था कि जो खिलाड़ी जितनी देर तक मैदान में टिका रहेगा उसके उतने ही आगे तक जाने की संभावना होगी और वह मेडल जीतेगा। उन्होंने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से पूछा कि क्या आप प्रेशर में खेलती हैं। इस पर सानिया ने कहा कि हां वह मैदान पर प्रेशर में होती हैं। सलमान ने कहा कि यह अपना-अपना अंदाज होता है कि कोई प्रेशर लेता है और कोई प्रेशर देता है। मगर आपमें से कोई प्रेशर में मत रहना। सवा करोड़ देशवासियों की शुभकामनाएं आपके साथ है।

बढ़े चलो बढ़े चलो…

ए आर रहमान ने भी ऐथलीट्स को संदेश दिया और कहा कि अगर पक्के इरादे हों तो मंजिल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि जिन ऐथलीट्स ने क्वॉलिफाई किया है उन सभी में दमखम है तभी वह इस मुकाम तक पहुंचे हैं। रहमान ने एक लिखित संदेश पढ़ने के बाद वहां मौजूद लोगों से अपने साथ क्लैपिंग करने को कहा और एक सॉन्ग भी सुनाया। उसके बोल थे कोई हम से जीत ना पाए बढ़े चलो…बढ़े चलो…।

Courtesy: NBT

Categories: India, Sports

Related Articles