आप नेता कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में बताए बीजेपी से AAP में आ रहे तीन दिग्गजों के नाम

आप नेता कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में बताए बीजेपी से AAP में आ रहे तीन दिग्गजों के नाम

kumar-vishwas_650x400_71456322793नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) इस चुनावी मौसम में बीजेपी के तीन कद्दावर नेताओं को अपने पाले में लाने जा रही है। आप नेता कुमार विश्वास ने इस ओर इशारा करते हुए अपने ट्विट में कीर्ति (आजाद), शत्रुघ्न (सिन्हा) और (नवजोत सिंह) सिद्धू की ओर इशारा किया है।

आप के वरिष्ठ एवं लोकप्रिय नेता कुमार विश्वास के इस ट्वीट को राजनीतिक जानकार कतई खारिज नहीं कर रहे।

आप के वरिष्ठ एवं लोकप्रिय नेता कुमार विश्वास के इस ट्वीट को राजनीतिक जानकार कतई खारिज नहीं कर रहे। पंजाब से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने सोमवार को बीजेपी से 12 वर्षों पुराना नाता तोड़ लिया। बीजेपी से उनकी नाराजगी साल 2014 के लोकसभा चुनाव से ही जारी बताई जाती है, जहां पार्टी ने उनकी संसदीय सीट अमृतसर से अरुण जेटली को खड़ा किया था।

वहीं पूर्व बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा के भी आप से जुड़ने की अटकलें कोई नई नहीं हैं। बीजेपी में साइडलाइन किए जा चुके सिन्हा कई अहम मुद्दों पर पार्टी की खुलकर आलोचना कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी।

वहीं वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ खुलकर अभियान चलाने के चलते बीजेपी से निलंबित एक और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद और उनकी पत्नी पूनम आजाद के भी आप में जाने की अटकलें हैं। जब एनडीटीवी इंडिया ने पूनम से बात की तो उन्होंने इस संभावना से इनकार नहीं किया। बस इतना कहा कि हो सकता है कि अगले एक-दो दिन में इसका ऐलान हो जाए। वहीं कीर्ति ने कहा कि पूनम महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं, अगर वह आम आदमी पार्टी में जाकर महिलाओं की सेवा करती हैं तो क्या गलत है?

Courtesy: NDTV

Categories: India, Politics

Related Articles