दीपिका को पसंद आएगा हीरो, तभी करेंगी बेडरूम सीन!

दीपिका को पसंद आएगा हीरो, तभी करेंगी बेडरूम सीन!

deepika_1468992223

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम तय होते ही नया मुद्दा उठ खड़ा हुआ है। मामला है उस एक्टर से जुड़ा है जो फिल्म में दीपिका का पति बनेगा।

 

 

 

deepika_1468992301

 

दरअसल कोई बड़ा स्टार पद्मावती के पति की भूमिका निभाना नहीं चाहता। जबकि दीपिका किसी छोटे स्टार के साथ काम करने को राजी नहीं हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म में राजा रतन सिंह के रोल लिए एक टीवी ऐक्टर को फाइनल भी किया गया मगर दीपिका ने साफ कह दिया कि वह उसके साथ काम नहीं करेंगी। विकी कौशल का नाम भी सामने आया लेकिन दीपिका का नहीं मानीं। दरअसल इसकी वजह फिल्म में रोमांस भी है।

 

 

deepshikha_1468992374

 

पद्मावती राजस्थान के चित्तौड़ की रानी की कहानी है, जिस पर दिल्ली के खिलजी वंश का शासक अलाउद्दीन खिलजी मोहित हो गया था। यह फिल्म नायिका प्रधान कहानी है और दीपिका के साथ अलाउद्दीन बने रणवीर सिंह का रोल अहम है। ऐसे में कोई ए-ग्रेड ऐक्टर पद्मावती के पति राजा रतनसेन का रोल करने का इच्छुक नहीं है। रतनसेन का किरदार कहानी में कमजोर मालूम पड़ता है परंतु ऐसा नहीं है। भंसाली को इस रोल के लिए किसी नामी अभिनेता को मनाना कठिन हो रहा है।

 

 

deepika_1468992418

सूत्रों का कहना है कि भंसाली मिलने वाले ए-ग्रेड ऐक्टरों को समझा रहे हैं कि रतनसेन का रोल सुल्तान की टक्कर का होगा क्योंकि इसके बिना कहानी में मजा नहीं रहेगा। परंतु अभी तक किसी बड़े ऐक्टर ने उनकी बात नहीं मानी है।

 

 

 

deepika-padukone_1457245814

 

 

बताया जाता है कि शुरुआत में भंसाली ने एक टीवी ऐक्टर को साइन कर लिया था परंतु दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। सूत्रों  की मानें तो शूटिंग सितंबर में शुरू होनी है और पहला शेड्यूल पद्मावती और रतनसेन के दृश्यों पर ही है। इसे जल्दी खत्म करने के बाद भांसाली अपना ध्यान दीपिका और रणवीर के पात्रों पर केंद्रित करेंगे।

 

 

 

dee_1468992520

 

 

रोचक बात यह है कि दिनों सितारे पूरी फिल्म में साथ नहीं दिखाई देंगे। सूत्रों का कहना है कि दीपिका इसलिए रतनसेन के रूप में कोई नामी ऐक्टर चाहती हैं क्योंकि फिल्म में पति के साथ कुछ जरूरी और आकर्षक रोमांटिक सीन हैं। वह किसी छोटे स्टार या टीवी ऐक्टर के संग इन्हें शूट करने को राजी नहीं हैं। साफ है कि दीपिका हर किसी के साथ अंतरंग सीन नहीं करना चाहतीं। खबरों की मानें दीपिका ने साफ किया कि वो पसंद के हीरो के साथ ही अंतरंग सीन करेंगी।

 

 

 

Courtesy: Amarujala

Categories: Entertainment

Related Articles