ऐश्वर्या की मां को एयरपोर्ट पर दिया गया धक्का, अराध्या की निकली चीख

ऐश्वर्या की मां को एयरपोर्ट पर दिया गया धक्का, अराध्या की निकली चीख

a1

ऐश्वर्या राय लंदन में छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटी हैं। उनके साथ बेटी अराध्या और मां वृन्दा भी थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर जो हुआ उसके बारे में ऐश्वर्या ने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

a2

ऐश्वर्या राय गुरुवार रात को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची। उनके आने की खबर मीडिया को लग गई तो कैमरे लिए एक पूरी भीड़ उनका इंतजार करने लगी। ऐश्वर्या आईं तो अराध्या उनका हाथ पकड़े चल रही थीं और मां उनके पीछे थीं। इसी बीच एक कैमरामैन अराध्या के बिल्कुल करीब आ गया वो इससे डर गई तो ऐश्वर्या ने उसे झट से गोद में लिया, ये सब ऐशवर्या के बॉडीगार्ड ने भी देख लिया और वो तुरंत उधर लपका।

a3

अराध्या की नजदीक से तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे कैमरामैन को गार्ड ने धकिया दिया। इस सब में अफरा-तफरी का सा माहौल हो गया और कैमरामैन जोर से ऐश की मां वृन्दा से टकराया। वृन्दा इतनी जोर से गिरीं कि हड़कंप मच गया।

a4

वृन्दा के सिर में चोट लगी इसे देक वहां मौजूद मुसाफिर भी आ गए। इससे ऐश्वर्या बुरी तरह घबरा गईं। उनको सूझा ही नहीं कि क्या किया जाए।

a5

ऐश्वर्या ने जल्दी से गोद में अराध्या को लिया और मां का हाथ पकड़ एयरपोर्ट से बाहर निकलीं। ऐश्वर्या गुस्से से तमतमा रही थीं।

a6

ऐश्वर्या गाड़ी में बैठकर निकल गईं। ऐश्वर्या के साथ पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं, जब उन्हें मीडिया की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा।

Courtesy: Amarujala

Categories: Entertainment

Related Articles