भगवंत मान ने संसद का वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाला, मचा बवाल

भगवंत मान ने संसद का वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाला, मचा बवाल

b1

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने वीरवार को संसद भवन में प्रवेश के वक्त विभिन्न सुरक्षा घेरों को पार करने का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइटों पर अपलोड कर दिया। इस कारण विभिन्न पार्टियों के सांसदों ने उनकी इस हरकत की आलोचना करते हुए इसे सुरक्षा से खिलवाड़ बताया।

b2

सांसद मान ने वीरवार सुबह दिल्ली में अपने घर से लेकर संसद तक अपने मोबाइल कैमरे से इस वीडियो को शूट किया। वीडियो में सांसद मान ने कमेंट्री भी खुद ही की है। इसमें वे संसद में एंट्री से लेकर अंदर घुसने तक की हर बारीकियों को बताते हुए नजर आ रहे हैं।

b3

11 मिनट के इस वीडियो को उन्होंने फेसबुक पर सुबह करीब 10 बजे अपलोड किया। तब से लेकर अब तक इस वीडियो को 11 हजार लोग देख चुके हैं और 1011 लोग शेयर कर चुके हैं।

b4

11 मिनट के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांसद मान संसद के मेन गेट में दाखिल होते हैं। संसद तक पहुंचते हैं। संसद में जाते ही वे उस जगह जाते हैं, जहां पर सवालों की सूची एकत्र की जाती है। सांसद मान की फेसबुक वॉल पर यह वीडियो देखा जा सकता है।

b5

वहीं, इस वीडियो के बाद बवाल खड़ा हो गया है। हर कोई सांसद मान के इस काम की निंदा कर रहा है, जबकि सांसद कल एक और वीडियो अपलोड करने की बात कर रहे हैं। उधर, मान की इस हरकत पर भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि उनसे सुरक्षा एजेंसियों को पूछताछ करनी चाहिए। क्या यह एक बेवकूफी भरी हरकत है या फिर इसके पीछे कोई गैरजिम्मेदार ताकत है। इसकी जांच होनी चाहिए।

Courtesy: Amarujala

Categories: India, Politics

Related Articles