रजनीकांत के शहर से #Kabali LIVE: टिकट नहीं मिला तो जबर्दस्ती हॉल में घुसने लगे फैन्स, लाठीचार्ज में 17 घायल

रजनीकांत के शहर से #Kabali LIVE: टिकट नहीं मिला तो जबर्दस्ती हॉल में घुसने लगे फैन्स, लाठीचार्ज में 17 घायल

kabali-12pm_1469169505

मुंबई/चेन्नई.रजनीकांत स्टारर ‘कबाली’ शुक्रवार को दुनियाभर की 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो गई। एक थिएटर ने वहां सुबह 4 बजे का शो रखा। कई दिन पहले एडवांस में बुकिंग होने के बावजूद टिकट की उम्मीद में लोग आधी रात से कतार में लगे रहे। रात 12 बजे से ही थिएटर के आसपास के इलाके में जाम लग गया। चेन्नई के अल्बर्ट सिनेमा हॉल में टिकट के लिए खड़े 1000 फैन्स ने जबरन हॉल के अंदर घुसने की कोशिश की। इन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसमें 17 लोग घायल हैं।

11:15 AM: एक फैन एन. गोपी ने सत्यम सिनेमा में मूवी देखने के लिए एक टिकट के लिए 14000 रुपए चुकाए।

11:10 AM:एयरएशिया के सीईओ अमर अबराल भी कबाली देखने के लिए सत्यम सिनेमा पहुंचे हैं।

09: 15 AM:चेन्नई के अल्बर्ट सिनेमा हॉल के पास टिकट के लिए खड़े 1000 फैन्स ने जबरन गेट के अंदर घुसने की कोशिश की खबर आई। पुलिस ने यहां लाठीजार्च किया इसमें 17 लोग जख्मी हो गए। यह घटना सुबह 4 बजे के लगभग की है।

08:15 AM:मुंबई के सबसे पुराने थिएटरों में एक ऑराेरा थिएटर में भी भारी भीड़ देखी गई। बता दें कि 1940 से यहां पुरानी अंग्रेजी फिल्में लगती थीं, लेकिन पिछले 30 साल से यहां रजनीकांत की सारी फिल्में लगती आई हैं। इसमें भी सुबह 6 बजे से शो शुरू हुआ।

8:10 AM: मुंबई में भी कबाली के लिए ऐसा ही माहौल दिखा। यहांं सुबह 6 बजे के शो हाउसफुल दिखे। जिन लोगों को टिकट नहीं मिला, उन्होंने हंगामा कर दिया।

08:05 AM: जिन्हें टिकट नहीं मिला, उनका आरोप है कि फिल्ममेकर ने थिएटर मालिकों के साथ मिलकर सारे टिकट कुछ कंपनियों को दे दिए। काउंटर पर टिकट मिला ही नहीं।
हालांकि, जिन्हें टिकट मिला, उन्होंने थिएटर के अंदर फिल्म देखने से पहले जश्न मनाया।

08:00 AM: टिकट नहीं मिलने पर कासी थिएटर में फिल्म के पोस्टर फाड़ने की खबर आई।

07:50 AM: चेन्नई के कासी थिएटर ने सुबह 4 बजे का शो रखा। यह इतना चर्चा में आया कि ट्विटर पर कुछ घंटों के लिए ट्रेन्ड होने लगा।

चेन्नई में अगले दोतीन दिनों तक बुकिंग फुल

– तमिलनाडु में करीब 1390 हॉल हैं। सभी अगले दो-तीन दिनों के लिए ज्यादातर शो पूरे बुक हो चुके हैं।

– वहीं, राज्य में 1546 सिंगल स्क्रीन हैं। इनमें भी तीन दिनों तक बुकिंग हो चुकी है। लोग अभी भी थिएटरों के बाहर खड़े हैं।

– सिनेमाघरों में भारी भीड़ के चलते पुलिस ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए हैं। तीन बटालियन को तैनात किया गया है।

– रजनीकांत इस वक्त अमेरिका में हैं। बता दें कि 110 करोड़ रुपए में बनी यह मूवी रिलीज से पहले 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

– इस मूवी में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। पीए रंजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं।

ज्यादा कीमत पर बिके टिकट

– 65 साल के रजनीकांत की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही ज्यादातर शो के सारे टिकट बिक गए।
– इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ थिएटर्स में एक टिकट 500-600 रुपए में बिक रहा है।
– उर्वशी डिजिटल 4K सिनेमा बेंगलुरु में ऑनलाइन टिकट बेच रहा है।
– अमेरिका के 400 सिनेमाघरों में भी फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन को रिलीज किया जा रहा है। वहां पिछले तीन हफ्तों से बुकिंग हो रही है।
– मूवी के प्रोडयूसर कलाईपुली थानु के मुताबिक, ‘कबाली’ के लिए 400 स्क्रीन केवल यूएस में होंगी।

– यह मूवी तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलेशियाई, चाइनीज और थाई लैंग्वेज में डब की गई है।

मजबूरी में कंपनियों ने दी आज छुट्टी

– कई कंपनियों ने मजबूरी में कबाली के रिलीज के दिन छुट्टी दे दी है।
– बेंगुलुरु की Opus Waterproofing और चेन्नई की Fyndus India Pvt Ltd ने बाकायदा नोटिस जारी कर अपने इम्प्लॉइज को 22 जुलाई को लीव दिए जाने का एलान किया।
– इसी में से एक कंपनी के मनोज पुष्पराज ने बताया, ”कंपनी में इंटरनल सर्कुलर रविवार को भेजा गया था। उस दिन मास लीव हो जाए, इम्प्लॉइज मोबाइल स्विच ऑफ कर बैठ जाएं, उससे अच्छा हॉलिडे देने का आइडिया आया। इससे उन्हें मोटिवेशन भी मिलेगा। दिवाली की तरह हम इसे कबाली बोनस के तौर पर ट्रीट कर रहे हैं।”

फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़ से ज्यादा

– कबाली ने रिलीज से पहले ही सैटेलाइट और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स बेचकर 200 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। जबकि मूवी 110 करोड़ के बजट में बनी है।

– मूवी ने ओवरसीज राइट्स से 30 करोड़, लैंग्वेज राइट्स से 30 करोड़, केरल और कर्नाटक के राइट्स से 15 करोड़, हिंदी राइट्स से 16 कराेड़, हिंदी थिएट्रिकल राइट्स से 15 करोड़ और कंपनियों से टाई-अप्स के जरिए 65 करोड़ कमाए हैं। बाकी कमाई अलग-अलग सोर्सेस से हुई है।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Entertainment

Related Articles