कंदील के पिता ने कहा- हत्यारे बेटे को देखते ही गोली मार देनी चाहिए

कंदील के पिता ने कहा- हत्यारे बेटे को देखते ही गोली मार देनी चाहिए

lead11-580x395

इस्लामाबाद: झूठी इज्जत के नाम पर शिकार हुईं पाकिस्तान की सोशल मीडिया का लोकप्रिय चेहरा रहीं कंदील बलौच के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या करने वाले उनके बेटे को देखते ही गोली मार देनी चाहिए. कंदील के पिता अनवर अजीम ने कहा, “मैं कहना चाहता हूं कि उसे (बेटे को) देखते ही गोली मार देनी चाहिए. उसने मेरी बच्ची का गला घोंट दिया.”

शुक्रवार को कंदील के माता-पिता ने बेटी की हत्या पर अपने दर्द को जाहिर किया. कंदील द्वारा सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो और पोस्ट साझा करने की वजह से कंदील के भाई वसीम ने उसकी हत्या कर दी थी.

Qandeel-Baloch511

अजीम ने कहा, “हमें नशीला दवा दे दी गई थी. हम ऊपर गहरी नींद में थे. कंदील ने निश्चित ही हमें पुकारा होगा.”

कंदील के पिता ने कहा कि उनकी बेटी उनकी सबसे अच्छी दोस्त थी. उन्होंने यह भी कहा कि वसीम सनकी था. कंदील की मां ने कहा कि उनकी बेटी अपनी सभी निजी बातें उनसे साझा किया करती थी.

कंदील का शव देखकर फट गया मांबाप का कलेजा, रोरो कर हुआ बुरा हाल, देखें PICS

ro1

उन्होंने कहा, “हम मां-बेटी अपने सारे राज एक-दूसरे से साझा करते थे. वह कहती रहती थी कि आपकी बेटी काफी मेहनत कर रही है और वह काफी आगे तक जाएगी.”

ro2

कंदील की मां ने कहा कि उन्हें तथा अजीम को भी नशीली दवा देकर बेहोश किया गया था. कंदील को पहले दवा देकर बेहोश किया गया और उसके बाद गला घोंट कर उसकी हत्या की गई.

उन्होंने बताया, “मैंने और मेरे शौहर ने दूध पीया था.उसमें नशीली दवा मिलाई गई थी.हम दोनों गहरी नींद में थे.सुबह मैंने नाश्ते के लिए कंदील को आवाज दी..लेकिन वह नहीं उठी.”

560bc2b1843cf

कंदील के शव के बारे में उनकी मां ने बताया कि उसके पूरे चेहरे पर चोट के निशान थे. उसकी जुबान और होंठ काले पड़ गए थे.

ro3

कंदील को 14 जुलाई को उनके भाई वसीम ने घर में गला घोंट कर मार डाला था. वसीम ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसका कहना है कि परिवार के सम्मान के लिए उसने कंदील की हत्या की.

Courtesy: ABP News

Categories: Crime, International