बेहद शर्मनाक !! बेंगलुरु में एक ही जगह पर मिली 30 आवारा कुत्तों की लाश

बेहद शर्मनाक !! बेंगलुरु में एक ही जगह पर मिली 30 आवारा कुत्तों की लाश

13844198_1145739782166659_1980872816_o-580x395

बेंगलुरु: बेंगलुरु के अंजाना नगर में एक ही जगह पर 30 से ज्यादा आवारा कुत्तों की लाश मिली है. लाश देखकर पता चला कि कुत्तों की बेरहमी से हत्या की गई है. एक अखबार के मुताबिक शराब बनाने वाले एक शख्स ने जानवरों के लिए काम करने वाली एक संस्था को इस घटना की जानकारी दी.

व्यक्ति ने बताया कि उनके अमरुथ महल के फार्महाउस के पास 30 से ज्यादा कुत्तों की लाश पड़ी हैं. उनमें से एक कुत्ता जिंदा निकल गया है और उसकी हालत अभी नाज़ुक है.

फार्महाउस के गार्ड ने कहा “यहां बीबीएमपी कचरा फेंकने आती है लेकिन कल रात में भी कुछ गाड़ियां आईं थी. सुबह ये देखने पर हम सब भी हैरान थे. ये किसी की सनक का नतीजा है.”

बढ़ती जा रही है जानवरों के प्रति संवेदनहीनता

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक कुत्ते को छत से फेंकने की वारदात को बीते अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुए थे कि इस तरह की एक और घिनौनी वारदात सामने आई.

हैदराबाद में कुत्तों को बेहद क्रूरता से मारने के दो वीडियो सामने आए. इनमें से एक वीडियो में कुछ लड़कों ने तीन पिल्लों को आग के हवाले कर दिया. लड़कों ने तीन जिंदा पिल्लो को एक साथ बांधकर आग के हवाले कर दिया. आग जलाने के लिए इन लड़को ने सूखी घास और टहनियों का इस्तेमाल किया. वीडियो में आग में जल रहे तीनों पिल्लों को बुरी तरह चिल्लाते हुए सुना जा सकता है.

Courtesy: ABP News

Categories: Crime, India

Related Articles