12 सितम्बर को लांच हो सकता है आईफोन 7

iphone-7-580x395

नई दिल्ली: तकनीक के संसार की खबरों की मानें तो एप्पल अगला आईफोन सितम्बर में लांच कर सकता है. और एप्पल इसे 12 सितम्बर को बाजार में उतार सकता है. पिछले साल भी एप्पल ने आईफोन 6 और आईफोन 6s को सितम्बर में ही लांच किया था. जिसमें कि 9 सितम्बर को लांचिग के बाद 12 सितम्बर से प्री-ऑर्डर शुरू कर दिए गए थे और 25 सितम्बर को फोन बिक्री शुरू कर दी गई थी.
इस साल एप्पल आईफोन 7 और आईफोन 7s को लांच कर सकता है. वहीं आईफोन प्रो के लांच होने की खबर भी कई बार सुनने में आती है.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए आईफोन में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. लेकिन इस बार फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं होगा. वहीं फोन में फोर्स टच होम बटन और नई एंटीना लाईन्स जैसी नई तकनीक हो सकती हैं. साथ ही एप्पल इस बार आईफोन को A10 चिप और 32 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी वाले मॉडल्स में उतार सकता है.
अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो आईफोन 7 में 12 मेगापिक्सल ड्यूअल कैमरा का शानदार फीचर हो सकता है. साथ ही यह फोन 3 जीबी रैम के साथ बाजार में आ सकता है. वहीं दोनों नए आईफोन मॉडल्स में बड़ा कैमरा फीचर होगा.
साथ ही नए आईफोन्स डार्क स्पेस ब्लैक के ऑप्शन के साथ आ सकते हैं. एप्पल सितम्बर में होने वाले अपने इस आईफोन लांचिग इवेंट की घोषणा अगस्त के लास्ट में कर सकता है.

Courtesy: ABP News

Categories: India
Tags: iphone 7

Related Articles