PM मोदी के वाराणसी में रोड शो कर यूपी चुनाव का बिगुल फूंकेगी सोनिया गांधी

PM मोदी के वाराणसी में रोड शो कर यूपी चुनाव का बिगुल फूंकेगी सोनिया गांधी

Sonia-Gandhi1-580x395

वाराणसी: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी रोड शो के जरिए 2017 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने वाली हैं.

खबरों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 2 अगस्त को रोड शो करने जा रही हैं. सोनिया गांधी का यह रोड शो 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार अभियान का शंखनाद हो सकता है.

इस दौरान सोनिया गांधी इस रोड शो के जरिए वाराणसी में लोगों से मिलने के साथ-साथ अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करेंगी.

कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से स्वीकृति मिलने के बाद वाराणसी के पिंडरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक और वाराणसी मंडल प्रभारी अजय राय ने बताया कि सोनिया गांधी ने 2 अगस्त को वाराणसी आना स्वीकार कर लिया है.

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन अजय राय ने बताया कि जल्द ही आधिकारिक घोषणा के साथ-साथ दो-तीन दिनों में ही रोड शो का पूरा कार्यक्रम तैयार कर लिया जाएगा.

अजय राय ने बताया कि कांग्रेस बूथ लेवल पर काम कर रही है, और इस बार हमारी तैयारी ग्रास रूट और माइक्रो लेवल पर है.

आपको बता दें कि वाराणसी मंडल के अन्तर्गत वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली और जौनपुर चार जिले आते हैं.

खबरों के मुताबिक इस रोड शो में कांग्रेस सीएम प्रत्याशी शीला दीक्षित, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के साथ कई पूर्व मंत्री भी शामिल होंगे.

Courtesy: ABP News

Categories: Politics, Regional

Related Articles