अमानतुल्ला खां के खिलाफ एफआइआर मामले में आया नया मोड़

अमानतुल्ला खां के खिलाफ एफआइआर मामले में आया नया मोड़

download

नई दिल्ली : ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खां के खिलाफ हुई एफआइआर मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर आप ने एक वीडियो क्लिप दिखाया, जिसमें एक महिला डरी हुई दिख रही है और किसी व्यक्ति से मदद मांग रही है। साथ ही कह रही है कि एसएचओ ने उनसे कहा था कि वह अपनी शिकायत में अमानतुल्ला खां को भी शामिल करेगी, तभी एफआइआर दर्ज होगी। क्लिप के आधार पर अमानतुल्ला खां ने आरोप लगाया है कि जामिया नगर थाने के एसएचओ ने दबाव बनाकर उनके खिलाफ जान से मारने के प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ साजिश के तहत एफआइआर दर्ज कराई गई है, जिसमें जामिया नगर का एसएचओ भी शामिल है। उनके अनुसार, एसएचओ ने ही महिला शिकायतकर्ता को पुलिस आयुक्त से मिलने की सलाह दी थी। अपने खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए विधायक ने एसएचओ के खिलाफ जामिया नगर थाने में लिखित शिकायत दी है, जिसकी एक प्रति पुलिस आयुक्त को भी भेजी है।

पत्रकार वार्ता में आप के प्रदेश संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा कि वीडियो क्लिप से सिद्ध हो गया कि मोदी जी के इशारे पर किस तरह दिल्ली पुलिस उनकी पार्टी के विधायकों के खिलाफ साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कर रही है। उन्होंने कहा कि इसी तरफ विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ भी फर्जी तरीके से एफआइआर दर्ज कराई गई है।

विधायक पर कार से कुचलने का है आरोप

ज्ञात हो कि अमानतुल्ला खां के खिलाफ जसोला की डॉ. शमीना बेगम ने एफआइआर दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि बिजली न मिलने की शिकायत करने पर उन्हें धमकी दी गई है। विधायक के घर के बाहर एक युवक ने उनके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी और विधायक ने कार से कुचलने की कोशिश की। शिकायत के अनुसार, युवक ने जब दुष्कर्म की धमकी दी तो विधायक वहीं मौजूद थे।

मैं मेरठ में था : अमानतुल्ला

अमानतुल्ला ने कहा कि सच्चाई से पर्दा इसलिए उठ गया कि जिस दिन महिला कार से कुचलने की बात कर रही है, उस दिन वह मेरठ गए थे। इसकी जानकारी न तो महिला को थी और न ही पुलिस को। उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा ली जाए, सच्चाई सामने आ जाएगी।

विधायक नहीं जानते किसने बनाया वीडियो क्लिप

वीडियो क्लिप में महिला के साथ एक और व्यक्ति है, जिसके बारे में जानकारी देने से आप ने इन्कार कर दिया। अमानतुल्ला खां ने कहा कि पुलिस पता करे कि वह कौन आदमी है। उनके घर के बाहर 22 जुलाई को कोई व्यक्ति वीडियो क्लिप की सीडी डालकर चला गया। कौन डाल कर गया, यह उन्हें नहीं पता है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: India, Politics

Related Articles