मुरादाबाद: प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने करा दी अपने ही पति की हत्या

मुरादाबाद: प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने करा दी अपने ही पति की हत्या

Moradabad2-580x395

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी और दूसरे लोगों को फंसाने के लिए पति के शव को सड़क किनारे जंगल में फेंक दिया था.

पुलिस ने जाँच कर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हत्या में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. होश फाख्ता कर देने वाली ये घटना छजलैट थाना क्षेत्र की है.

खबरों के मुताबिक मुरादाबाद के थाना छजलैट पुलिस को 19 जुलाई की सुबह सड़क किनारे सराय खजूर गांव के मोड़ पर एक लावारिश शव मिला था. यह जानकर आपका दिल दहल जाएगा कि किसी ने चाकुओं से गोद कर उसकी बुरी तरह से हत्या कर दी थी.

पुलिस के मुताबिक शव पर चाकू के चौबीस वार किये गये थे और उसकी गर्दन भी काट दी गयी थी. मृतक की पहचान छजलैट थाना इलाके के मानपुर गाँव के रहने वाले साबिर के रूप में हुई थी. साबिर समर सिविल पम्प लगाने का काम करता था.

Moradabad-11-249x300साबिर की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी ऐसे में पुलिस के सामने सवाल था कि आखिर साबिर की हत्या क्यों की गयी? जब पुलिस ने साबिर की पत्नी की कॉल डिटेल खंगाली तो उसे साबिर की पत्नी रफीना के साबिर के भांजे आबिद के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आयी.

पुलिस ने मृतक की पत्नी रफीना और उसके प्रेमी आबिद को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उन दोनों का अफेयर पिछले एक साल से चल रहा था.

आबिद के मुताबिक रफीना ने ही उससे अपने पति की हत्या करने को कहा था. ताकि साबिर को रास्ते से हटा कर दोनों आराम से रहेंगे. रफीना ने भी कबूल किया कि हम दोनों का एक साल से अवैध रिश्ता था.

रफीना के मुताबिक उसके पति के भी आबिद की बहन से अवैध संबंध थे इसीलिए आबिद ने बदला लेने के लिए मुझ से संबंध बनाया. हत्या वाले दिन आबिद ने फोन करके साबिर को बुलाया था और हत्या के बाद मुझ से चुप रहने को कहा था. आबिद के मुताबिक हत्या करने से पहले उन्होंने शराब भी पी थी.

पुलिस के मुताबिक हत्या की साजिश साबिर की पत्नी रफीना ने ही रची थी और हत्या में आबिद और उसका जीजा सुलेमान शामिल थे. सुलेमान अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस ने साबिर की हत्या के जुर्म में साबिर की पत्नी और उसके प्रेमी आबिद को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्या कांड के खुलासे से आपसी रिश्तों में बने अवैध संबंधों की कहानी खुल कर सामने आ गयी है.

Courtesy: ABP News

Categories: Crime, Regional