सीएम अखिलेश मुझे बुआजी कहते हैं, बुआ के सम्मान में दयाशंकर को गिरफ्तार करें: मायावती

सीएम अखिलेश मुझे बुआजी कहते हैं, बुआ के सम्मान में दयाशंकर को गिरफ्तार करें: मायावती

mayawati_1467533323

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गालीकांड पर सपा व भाजपा सरकार को जमकर घेरा।

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कहा कि वो मुझे कई बार बुआजी कहकर सम्मानित कर चुके हैं, अक्सर वह कहते रहते हैं। ऐसे में उन्हें अपनी बुआ के सम्मान में दयाशंकर को गिरफ्तार करना चाहिए और उसे सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए।

मायावती ने तंज कसते हुए यह भी कहा कि जब बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष को यूपी में न्याय नहीं मिल सकता तो फिर आम जनता को क्या उम्मीद रखनी चाहिए।

मायावती ने दयाशंकर के परिवार पर भी निशाना साधा और कहा कि अच्छा तो ये होता कि उनकी मां व पत्नी खुद दयाशंकर का विरोध करतीं और उनके खिलाफ कार्रवाई करवातीं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इससे स्पष्ट है कि वो भाजपा के इशारे पर काम कर रही हैं।

‘भाजपा के केंद्र में आते ही देश भर में बढ़ा है दलित उत्पीड़न’

mayawati_1465226521 (1)

उन्होंने भाजपा पर दलित उत्पीड़न का आरोप लगाया और कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है तब से देश भर में दलित उत्पीड़न बढ़ा है।

उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 36 घंटे का समय देने के बाद भी दयाशंकर को गिरफ्तार न करने वाली सरकार जनता को कैसे न्याय दिलाएगी।

मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव में जब इस बार पूर्ण बहुमत से बसपा की सरकार आएगी तो दयाशंकर को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Courtesy: Amarujala

Categories: Politics, Regional