कांवड़ पर गलती से लगा पैर तो धारदार ह‌थियार से गोदा, मौत

कांवड़ पर गलती से लगा पैर तो धारदार ह‌थियार से गोदा, मौत

murder_1467930555

हरिद्वार में कांवड़ में पैर लगने को लेकर हुए विवाद में एक युवा कांवड़िए की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। उसके बाद आरोपी कांवड़िए फरार हो गए। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

बहादराबाद क्षेत्र के दौलतपुर गांव के पास कांवड़ पटरी पर लगे एक सेवा शिविर में रविवार सुबह करीब पांच बजे एक कांवड़िया लहूलुहान हालत में पहुंचा। उसे देखकर सेवा शिविर में मौजूद कांवड़ियो और शिविर में सेवा कर रहे लोगों के होश फाख्ता हो गए।

जब तक कांवड़िए और अन्य लोग उससे नाम-पता पूछते तब तक वह बेहोश हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी घायल कांवड़िए को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पेट के ऊपर धारदार हथियार से गोदने के गहरे निशान

officer-meeting-for-kanwar-yatra_1468380718

पुलिस टीम के साथ एसपी सिटी नवनीत सिंह भुल्लर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पड़ताल में सामने आया कि कांवड़ पटरी पर डीजे की धुन पर थिरक रहे कांवड़िए का पैर एक दूसरे कांवड़िए की कांवड़ पर लग गया था।

उस बात को लेकर कांवड़ियो के बीच विवाद हो गया था। बात इतनी बिगड़ी कि कांवड़िए को धारदार हथियार से गोद दिया गया। मृतक के पेट के ऊपर धारदार हथियार से गोदने के गहरे निशान हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यही बात पड़ताल में सामने आई है। करीब 22 वर्षीय कांवड़िए की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Courtesy: Amarujala

Categories: Crime

Related Articles