तेजस्वी प्रसाद का बीजेपी पर तंज, बोले देखो अपने ‘परम प्यारे टुन्ना की करतूत’

तेजस्वी प्रसाद का बीजेपी पर तंज, बोले देखो अपने ‘परम प्यारे टुन्ना की करतूत’

tejashwani-yadav_1469430793

मायावती पर अभद्र टिप्पणी के मामले में घिरी भाजपा सरकार पर बिहार के डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी हमला किया है। तेजस्वी ने बीजेपी के एक अन्य एमएलसी टुन्ना पांडे के छेड़छाड़ के मामले में फंसने पर तंज कसा है।

तेजस्वी ने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘­कौन फैला रहा है बिहार में जंगलराज सुशील मोदी जी? देखिये आपके परम प्यारे टूना पांडे की करतूत। निकालिये अब कैंडल मार्च’।

 

इस तंज के साथ ही बिहार के डिप्टी सीएम ने सुशील मोदी के उस ट्वीट को भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने टुन्ना पांडे को उपचुनाव में सीवान से जीत की बधाई दी थी।

 

कोई औरतों को गाली देता तो कोई लड़कियों को छेड़ता है

tej-pratap-yadav_1467790102

अपने एक दूसरे ट्वीट में तेजस्विनी ने कहा कि ‘यूँ तो कमल कीचड़ से ऊपर होता है पर बीजेपी का कमल कीचड़ में सना है! कोई औरतों को गाली देता तो कोई लड़कियों को छेड़ता है।’
आपको बता दें कि बिहार के सीवान से एमएलसी टुन्ना पांडेय हाजीपुर जीआरपी पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में टुन्ना पांडेय को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया।

आरोप है कि टुन्ना पांडे ने पूर्वांचल एक्सप्रेस में अपनी बगल वाली सीट पर पिता के साथ सफर कर रही 12 साल की लड़की के छेड़छाड़ की थी।

Courtesy: AmarUjala

 

Categories: Politics

Related Articles