सोनी के लिए शाजिया ने मांगा न्याय, बोली महिला विरोधी हैं केजरीवाल

सोनी के लिए शाजिया ने मांगा न्याय, बोली महिला विरोधी हैं केजरीवाल

protest-for-soni_1469383288

आप कार्यकर्ता सोनी आत्महत्या मामले को लेकर इंडिया गेट पर कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। मार्च में शामिल महिलाएं आम आदमी पार्टी के नेता रमेश भारद्वाज व विधायक शरद चौहान की गिरफ्तारी की मांग कर रहीं थीं। उनका कहना था कि सोनी को आत्महत्या करने के लिए आप नेताओं ने बाध्य किया।

वीमेन वायस की तरफ से आयोजित कैंडल मार्च में शामिल हुई भाजपा नेता रेखा गुप्ता का कहना था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इंडिया गेट पर निर्भया हत्याकांड पर प्रदर्शन कर जन नेता बने, लेकिन आज अपनी ही पार्टी के नेताओं द्वारा आत्महत्या करने पर बाध्य की गईं सोनी के मामले में मूकदर्शक बने हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द ही दिल्ली महिला आयोग का घेराव किया जाएगा।

केजरीवाल महिला विरोधी हैं

protest_1469383454

शाजिया इल्मी ने कहा कि केजरीवाल महिला विरोधी हैं। यही कारण है कि उन्होंने जहां पार्टी एवं सरकार में महिला नेतृत्व को स्थान नहीं दिया वहीं वह महिला उत्पीड़न के मामलों को भी गंभीरता से नहीं लेते।

शिखा राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। सुनीता कोली की दुर्घटना रूपी हत्या हो या फिर सोनी की आत्महत्या रूपी हत्या, इन सब पर केजरीवाल चुप्पी साध लेते है।

विशाखा शैलानी ने कहा कि दिल्ली में महिला उत्पीड़न गंभीर समस्या बन गया है। मुख्यमंत्री इस पर ध्यान देने की जगह सारे देश के विषयों पर राजनीति करने में व्यस्त हैं।

Courtesy: Amarujala

Categories: India, Politics

Related Articles