भाजपा के फरार नेता दयाशंकर ने देवघर में की पूजा

भाजपा के फरार नेता दयाशंकर ने देवघर में की पूजा

27_07_2016-daya27

देवघर। मऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती पर अमार्यादित टिप्पणी के दोषी भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने रविवार को बाबा मंदिर देवघर में पूजा अर्चना की। दयाशंकर की देवघर में उपस्थिति से झारखंड पुलिस बेखबर रही। वे काफी देर तक देवघर मंदिर में पूजा अर्चना करते रहे।

चूंकि यूपी भाजपा के इस निष्कासित प्रदेश उपाध्यक्ष को झारखंड में बहुत लोग नहीं पहचानते लिहाजा वे बड़ी आसानी से यहां से बिना किसी परेशानी के निकल गए। उनके साथ करीब आधा दर्जन लोग भी उत्तरप्रदेश से देवघर पूजा करने पहुंचे थे। वे इस वक्त यूपी पुलिस के वारंटी हैं। सूत्रों के अनुसार दयाशंकर के देवघर पहुंचने पर झारखंड धर्म जागरण मंच के अभिषेक मिश्रा व भाजपा से जुड़े सुनील मिश्रा ने देवघर मंदिर में पूजा कराने में उनकी मदद की।

दयाशंकर की टिप्पणी ने केंद्र सरकार को सांसत में डाल दिया था। बाद में उनकी बर्खास्तगी हुई और उनपर मुकदमा दर्ज किया गया। उत्तरप्रदेश में इनदिनों यह मामला वहां के राजनीतिक गलियारों में छाया हुआ है। पुलिस उन पर दबिश भी बना रही है। चूंकि इस समय झारखंड के देवघर में श्रावणी मेला चल रहा है्, इसलिए लाखों शिवभक्तों की भीड़ में दयाशंकर सिंह की राह आसान हो गयी।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics, Regional

Related Articles