EXCLUSIVE : सोनीपत कैंप में नरसिंह यादव के खाने में दवाई मिलाने वाले आरोपी की पहचान हुई : फेडरेशन

EXCLUSIVE : सोनीपत कैंप में नरसिंह यादव के खाने में दवाई मिलाने वाले आरोपी की पहचान हुई : फेडरेशन

narsingh-yadav_650x400_51469443237

नई दिल्ली भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि सोनीपत कैंप में नरसिंह यादव के खाने में कथित दवाई मिलाने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है। भारतीय कुश्ती संघ के मुताबिक जिस आरोपी की पहचान की गई है, वह एक सीनियर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का भाई है और छत्रसाल अखाड़े में प्रैक्टिस करता है। हालांकि सुशील कुमार के मुद्दे पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। साई सेंटर के रसोइये ने भी इस आरोपी की पहचान की है।

brajbhushan-singh_650x400_61469434964

कुश्ती संघ के मुताबिक, पहचाने गए लड़के ने नरसिंह के खाने में दवाई मिलाने की बात भी मानी है। नरसिंह पहले दिन से ही कह रहे हैं कि उन्हें किसी साज़िश के तहत फंसाया गया है।

ब्रजभूषण सिंह पहले ही पहलवान नरसिंह यादव के समर्थन में ऐलान कर चुके थे कि नरसिंह के खिलाफ साजिश हुई है। सिंह ने तो यहां तक आरोप लगाया कि सोनीपत के कैंप में नरसिंह के साथ कोई साजिश की गई।सिंह ने नरसिंह की तारीफ करते हुए कहा था कि 50 से ज्यादा कुश्ती लड़ चुके नरसिंह ने कभी भी डोप टेस्ट देने से मना नहीं किया। कई खिलाड़ी यह टेस्ट देने से मना करते हैं। उन्होंने कहा कि नरसिंह की इस बात की सभी जगह तारीफ होती है और यहां तक की खुद नाडा भी नरसिंह की इस बात के लिए तारीफ कर चुका है। फेडरेशन का आरोप था कि 5 जून को खाने में छौंक लगाते समय प्रतिबंधित दवा डाली गई।

Courtesy: NDTV India

Categories: India, Sports

Related Articles