बेटी अराध्या के साथ बदतमीजी के बाद रातभर नहीं सो सके अभिषेक, लिया बड़ा फैसला

बेटी अराध्या के साथ बदतमीजी के बाद रातभर नहीं सो सके अभिषेक, लिया बड़ा फैसला

a1

अभिषेक बच्चन का अपनी बीवी ऐश्वर्या और बेटी अराध्या के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। बेटी अराध्या के लिए तो वो किसी से भी भिड़ने को तैयार रहते हैं। अब भला अभिषेक ये कैसे सह सकते हैं कि उनकी बेटी और बीवी के साथ बदतमाजी हो।

aishwarya-rai_1469618877

हाल ही में ऐश्वर्या राय बेटी अराध्या और मां वृन्दा के साथ छुट्टियाम मनाकर लंदन से लौटी। लंदन में बेहद अच्छा समय गुजार कर लौटी ऐश को उस समय मुश्किल का सामना करना पड़ा जब एयरपोर्ट पर उन्हें मीडियाकर्मियों ने घेर लिया। ऐश्वर्या उनसे बुरी तरह घिर गईं। इससे अराध्या भी घबरा गईं। बात तब और बिगड़ गईं जब उनके सुरक्षाकर्मी ने उन्हें भीड़ से निकालने की कोशिश की।

a3

जब एश्वर्या का सुरक्षाकर्मी जब उन्हें इन मीडियाकर्मियों के बीच से निकालने की कोशिश कतर रहा था तो एक कैमरामैन ऐश्वर्या की मां वृन्दा से टकरा गया और वो गिर गईं। वृन्दा फर्श पर इतने जोर से गिरीं कि उनके माथे से खून निकलने लगा, इससे अराध्या इतनी डर गईं कि ऐश के सीने से ही लिपट गईं। ऐश्वर्या राय किसी तरह वहां से निकलीं। इस बात का पता जब अभिषेक को चला तो बेटी की सुरक्षा की चिंता की वजह से उन्हें रातभर नींद नहीं आई।

a4

अभिषेक बच्चन खुद तो हर जगह ऐश के साथ जा नहीं सकते ऐसे में उन्होंने उनके गार्ड की संख्या बढ़ाने का फैसला किया। अभिषेक को लगा कि अभी जो सुरक्षाकर्मी ऐश्वर्या के साथ रहते हैं, वो नाकाफी हैं।

a5

सूत्रों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय के साथ अभी तक चार से पांच गार्ड रहते थे लेकिन अब अभिषेक ये संख्या बढ़ाना चाहते हैं।

a6

खबरों के मुताबिक, अब ऐश्वर्या कहीं बाहर जाया करेंगी तो उनके साथ एक दर्जन सुरक्षाकर्मी रहेंगे। ऐसे में अब ऐश की तस्वीरें लेना या उनके करीब जाना मुश्किल होगा।

a7

अभिषेक नहीं चाहते कि जो मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ वो दोबारा हो इसलिए उन्होंने अपनी बेटी और बीवी के लिए कोई रिस्क लेना सही नहीं समझा।

Courtesy: Amarujala

Categories: Entertainment

Related Articles