विधायक के बगावती सुर से सकते में AAP, केजरीवाल को सुनाई खरी-खरी

03_08_2016-asimkhan

AAP के विधायक व पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान ने आखिर अरविंद केजरीवाल को ऐसा क्‍या कह दिया कि भुचाल आ गया। इतना ही नहीं पूरी पार्टी सकते में आ गई।

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक व पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान पूरी तरह से बगावत पर उतर आए हैं। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जान का खतरा बताने वाले आसिम खान ने आज पत्रकार वार्ता कर जमकर भड़ास निकाली।

मटिया महल सीट से आप विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब के दफ्तर से मेरे व मेरे परिवार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन्होंने इशारों में दिल्ली सरकार को ललकारते हुए कहा कि फर्जी मुकदमे मुझ पर करें, मेरे बुजुर्ग पिता पर नहीं। इसके लिए दिल्ली की जनता माफ़ नहीं करेगी। वहीं, इस हमले से पार्टी सकते में है।

asim

मैं डरा हुआ हूं

आप नेता ने कहा कि मेरे लिए इस वक़्त हर सवाल का जवाब देना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि मैं इस वक्त डरा हुआ हुआ हूं।

मेरे दोस्त ने बताया था साजिश रची जा रही है

उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त ने मुझे बताया है कि मुख्यमंत्री के ऑफिस में साजिश रची जा रही है। आपके पिता की दुकान पर महिलाओं की तरफ से कोई हमला हो सकता है। हुआ भी यही। 3-4 महिलाएं दूकान पर आईं। उस दौरान मेरे पिताजी की दुकान पर थे।

मेरे परिवार को मत घसीटो

आप विधायक ने कहा कि लड़कियों को छेड़ने की कोशिश करने के आरोप में मेरे पिताजी को फ़साने की कोशिश की जा रही है। मैं केजरीवाल जी को कहना चाहता हूं कि आपकी लड़ाई मुझसे है और उसमें मेरे परिवार को मत घसीटो। इस बाबत पुलिस में शिकायत दी गई है। उन्होंने कहा कि घटना की सारी हरकत सीसी टीवी कैमरे में दर्ज हो गई है।

केजरीवाल साहब परिवार को बख्श दें

आप विधायक ने कहा कि केजरीवाल साहब परिवार को बख्श दें। उनसे हाथ जोड़कर विनती हैं कि लड़ाई को घर तक लेकर न जाएं। मेरी लड़ाई आप से है और आप ने मुझे डराकर रखा हुआ है। पत्रकार वार्ता में आप विधायक असिम अहमद खान के साथ पिता और भाई भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, इसलिए उनके हौसले बुलंद हैं।

केजरीवाल से जान का खतराा बता चुके हैं आसिम

यहां पर याद दिला दें कि एक सप्ताह पहले आसिम ने कहा था, मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है। मैं गृहमंत्री से गुहार लगाता हूं कि मुझे व मेरे परिवार को सुरक्षा दी जाए। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डर रहे हैं और मुझे खुद आम आदमी पार्टी से जान का खतरा है।

उन्होंने कहा था कि मैंने एक चिट्ठी दिल्ली सरकार, केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय को लिखी है। उन्होंने तब कहा था कि मुझे अपने से सीएम से जान का खतरा है और मेरे परिवार को भी खतरा है। उन्होंने कहा था कि उन्हें पता है कि केजरीवाल उन्हें मरवा सकते हैं।

Courtesy: Jagran.com

Categories: India, Politics, Regional

Related Articles