साधू संतों का आशीर्वाद लेकर बोले CM अखिलेश- हमें दोबारा मिलेगा मौका

akhilesh-yadav_147048276587_650x425_080616045641

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने आवास पर मानसरोवर यात्रा करके लौटे 89 श्रद्धालुओं को 50 हजार और सिंधु दर्शन यात्रा पूर्ण करने वाले 74 श्रद्धालुओं को 10 हजार की अनुदान राशि वितरित की. इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि संत और तीर्थयात्रियों का आशीर्वाद मिल जाए, तो सारी परेशानियां और कठिनाइयां दूर हो सकती हैं.

साथ चलते हैं राजनीति और धर्म
अखिलेश ने कहा कि धर्म और राजनीति कभी-कभी एक साथ चलती है. उस समय पता नहीं लगता कि आप धर्म के रास्ते पर जा रहे हैं या फिर राजनीति के रास्ते पर. वंही अगर इसमें थोड़ा भी इधर का उधर हो गया तो उसका परिणाम ही कुछ और होता है.

तो कोई सत्ता में आने से नहीं रोक पाएगा
अखिलेश यादव ने अयोध्या में लगभग 15 करोड़ की लागत से भजन संध्या स्थल का शिलान्यास भी किया, जिसमें 5 हजार लोग बैठकर भजन-कीर्तन कर सकेगें. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि अगर संतो और भक्तों दोनों का आशीर्वाद समाजवादी पार्टी को मिल गया तो पार्टी को दोबारा सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकेगा.

संतों ने की अखिलेश की तारीफ
इस मौके पर अयोध्या से आए संतो और महात्माओं ने अखिलेश की जमकर तारीफ की. हनुमान गढ़ी के महंत ज्ञानदास ने भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश में दो मुख्यमंत्री ऐसे हैं जिनकी हमने कभी बुराई नहीं सुनी. एक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एक यूपी के अखिलेश यादव. महंत ने कहा कि लोग कहते हैं कि राम मंदिर नहीं बन रहा है, लेकिन जब भगवान की इच्छा होगी, तो उसे बनने से कोई नहीं रोक पाएगा.

Courtesy: aajtak

Categories: India, Politics

Related Articles