दो नाबालिगों के साथ बलात्कार कर समुद्र में जा छिपा था आरोपी

दो नाबालिगों के साथ बलात्कार कर समुद्र में जा छिपा था आरोपी

rape-logo_650_080616050834

मुंबई पुलिस ने दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने वाले एक अधेड़ व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी समुद्र के रास्ते भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली.

पुलिस के मुताबिक 55 वर्षीय अधेड़ का नाम सखरकार है. वह बॉम्बे पोर्ट ट्रस्ट में काम करता है. उस पर इल्जाम है कि उसने अपने पड़ोस में ही रहने वाली 9 और 11 साल की दो मासूम बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने अपने घर बुलाया और उनके साथ बलात्कार किया. आरोपी ने बच्चियों को इस संबंध में किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी.

वारदात के अंजाम देने के बाद आरोपी ने समुद्र के रास्ते फरार होने की योजना बनाई और वह समुद्र में निकल गया. दोनों बच्चियां रोते हुए अपने घर पहुंची और उन्हें आपबीती सुनाई. बच्चियों की बात सुनकर घर वाले सकते में आ गए. और उन्होंने फौरन पुलिस के पास जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पीड़ित बच्चियों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने उसे ढूंढने के लिए कई जगह दबिश दी. बीते गुरूवार को आरोपी को एक नाव से गिरफ्तार कर लिया गया. सूत्रों के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है. उसकी पत्नी और 22 साल की बेटी उससे अलग रत्नागिरी में रहती हैं.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ भी की.

Courtesy: aajtak
Categories: Crime, India