‘मैं किसी को क्या बताऊं, जब ये सब हुआ मैं नशे में थी’

‘मैं किसी को क्या बताऊं, जब ये सब हुआ मैं नशे में थी’

मेरे लिए ये सब करना मुश्किल था, लेकिन मेरे ऊपर दवाब था ऐसे में कैसे करूं के सवाल ने मुझे परेशान कर दिया। किसी के भी साथ बिस्तर पर जाना मेरे लिए आसान ना था, तो फिर मैंने नशे का सहारा लिया।

कुछ समय पहले एक फिल्म आई है ‘वन नाइट स्टैंड’। फिल्म सनी लियोनी और तनुज वीरवानी के बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रही। फिल्म में एक और हीरोइन हैं, जिन्होंने तनुज की पत्नी की रोल निभाया। ये हैं नायरा बनर्जी। नायरा की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है और इसमें उनको तनुज के बिस्तर पर कई सीन करने थे। नायरा के लिए ये किसी सजा जैसा था लेकिन वो इन सीन के लिए निर्देशक को हां कह चुकी थीं ऐसे में अब ना-नकुर नहीं चल सकती थी।

नायरा को इस बात का अहसास हो गया कि वो कैमरे के सामने अंतरंग दृश्य करने में सहज नहीं हैं तो उन्होंने एक नया तरीका इजाद किया। उन्होंने जमकर शराब पी और फिर ये सीन किए। इससे वो पर्दे पर भी मदहोश लगीं और उनको शर्म भी नहीं आई। इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में किया जब एक खास सवाल उनसे किया गया।

वेबसाइट फिल्मफेयर डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में नायरा से सवाल हुआ कि जब ‘वन नाइट स्टैंड’ में उन्होंने बेडरूम सीन किए तो कैसा महसूस हुआ? उनसे पूछा गया कि आपने उनको इंजॉय किया या फिर आप नर्वस थीं। नायरा का कहना है कि मैं उस वक्त नशे में थी इसलिए मेरे साथ जो हुआ मुझे उसका पता ही नहीं है। दरअसल ये सब करना नायरा की मजबूरी बन गया था।

नायरा ने जब ‘वन नाइट स्टैंड’ की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें अच्छी लगी। नायरा की ये डेब्यू फिल्म है, जब उन्होंने अपनी मम्मी को इस फिल्म के बारे में बताया तो उन्होंने नाम सुनने के बाद उनको ये फिल्म करने से मना कर दिया। बड़ी मुश्किल से उन्होंने अपनी मां को मनाया। ऐसे में बड़ी मुश्किल से हाथ आई फिल्म को वो हाथ से नहीं जाने देना चाहती थीं। इसीलिए शूटिंग में असहज होने पर नशे का सहारा लिया।

नायरा कहती हैं कि उनको बचपन में ही सलमान खान से प्यार हो गया था और वो पागलों की तरह सल्लू की दीवानी हैं। उन्होंने कहा कि सलमान उनको बेहद पसंद हैं। प्रियंका चोपड़ा की भी वो तारीफ करती हैं।

नायरा कन्नड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो अच्छा गाती भी हैं। उनका कहना है कि वो भजन, गजल और कविताएं रिकॉर्ड भी करा चुकी हैं। नजरूल इस्लाम और रविन्द्रनाथ टेगौर उनको बेहद पसंद हैं।

Courtesy: Amarujala

Categories: Entertainment

Related Articles