शोभा डे के उड़ाया ओलिंपिक खिलाड़ियों का मजाक, दिग्गज नाराज

msid-53612057,width-400,resizemode-4,shobha-de

नई दिल्ली

अभिनव बिंद्रा रियो ओलिंपिक में भारत के लिए पहला मेडल जीतने से जरा सा चूक गए। शूट आउट मुकाबले में उन्हें 0.5 अंकों से मात खानी पड़ी। वहीं भारतीय हॉकी टीम को जर्मनी के खिलाफ आखिरी तीन सेकंड में गोल खाना महंगा पड़ा। भारत को जर्मनी के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में जब ओलिंपिक में भारत के पदक का इंतजार लंबा होता जा रहा है वहीं कुछ लोग इस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि खिलाड़ियों पर खर्च की गई रकम पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं

इनमें से एक जानी-मानी लेखिका शोभा डे भी हैं। शोभा ने टि्वटर पर भारतीय खिलाड़ियों पर कड़ी टिप्पणी की है। डे की टिप्पणी पर अभिनव बिंद्रा और पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीरेन रस्किना जैसे ओलिंपियन्स ने अपनी नाराजगी भी जताई है।

डे ने ट्वीट किया था, ‘ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का लक्ष्य: रियो जाओ। सेल्फी लो। खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसरों की कैसी बर्बादी।’

डे की टिप्पणी को टि्वटर पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। पूर्व खिलाड़ियों के साथ ही अदाकारा गुल पनाग और राजनेता मिलिंद देवड़ा ने भी डे के ट्वीट पर अपनी नाराजगी दर्ज कराई।

वहीं वीरेन रस्किना ने डे से कहा कि वह 60 मिनट तक हॉकी के मैदान पर दौड़ कर दिखाएं या फिर गगन नारंग और अभिनव बिंद्रा की तरह बंदूक थामकर दिखाएं।

Courtesy: NBT

Categories: Culture, India, Sports

Related Articles