एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को हर महीने देगा 5 जीबी फ्री डेटा

एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को हर महीने देगा 5 जीबी फ्री डेटा

दिल्ली: अगर आप एयरटेल ब्रॉडबैंड का इस्तेमाल करते हैं तो आप के लिए एक अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने उन उपभोक्ताओं को हर महीने 5 जीबी अधिक डेटा देने का ऐलान किया है, जो एयरटेल की ही किसी अन्य सेवा का प्रयोग कर रहे हैं जैसे एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन का या एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन का. ये ऑफर एयरटेल की ‘माय होम रिवॉर्ड्स’ के तहत दिया जा रहा है.

ऑफर कुछ इस तरह से है. अगर आपके पास दो एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन है और एक एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन तो आपको तीनों कनेक्शनों के लिए पांच 5 जीबी के हिसाब से 15 जीबी डेटा फ्री में दिया जाएगा. ये डेटा आपके मंथली युसेज डेटा प्लान के अतिरिक्त होगा.

कंपनी के होम डिविज़न के सीईओ हेमंथ कुमार गुरुस्वामी ने ई-मेल के ज़रिए स्टेटमेंट जारी करके कहा कि, “अपने लैंडलाइन पर अनलिमिटेड मुफ्त फोन कॉल करने के लाभ के साथ साथ अब कंपनी अपने उपभोक्ताओं को फ्री में अतिरिक्त डेटा भी देगी.”

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए एयरटेल के उपभोक्ताओं को ‘माय एयरटेल एप’ या एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर अपने कनेक्शन को रजिस्टर करना होगा. ये ऑफर एयरटेल के नए और पुराने, दोनों तरह के उपभोक्ताओं के लिए मान्य होगा.

Courtesy: ABPNews

Categories: India