गुड़गांव: स्कूल बस में चार साल की बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत, कंडक्टर पर आरोप

गुड़गांव: स्कूल बस में चार साल की बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत, कंडक्टर पर आरोप

school-2-580x395गुड़गांवये खबर उन सब लोगों के लिए जरूरी है जिनके बच्चे स्कूल जाते हैं. गुड़गांव में एक स्कूल बस में चार साल की बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है. बस के कंडक्टर पर बच्ची के यौन शोषण का आरोप है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चार साल की मासूम रोज की तरह उस दिन स्कूल खत्म होने के बाद वो अपनी स्कूल बस से घर लौट रही थी. बस में कई बच्चे मौजूद थे. इसके बावजूद बस के कंडक्टर ने उस बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की. चार साल की बच्ची के साथ यौन शोषण की इस घटना का पता तब चला जब उसकी मां को बच्ची के शरीर पर कुछ निशान दिखे.

बच्ची की मेडिकल जांच के आधार पर परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जांच में पता चला कि शंभू नाम के कंडक्टर ने बच्ची का यौन शोषण किया. शंभू नाम के उस कंडक्टर को स्कूल ने कुछ दिनों पहले ही नौकरी पर रखा था.

नियमों के मुताबिक किसी भी स्कूल बस में कंडक्टर के अलावा महिला टीचर या अटेंडेंट का होना जरूरी है. पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त बस में महिला अटेंडेंट भी मौजूद थी. इसके बावजूद इस तरह की वारदात होने के बाद गुड़गांव प्रशासन ने स्कूल बसों से जुड़े सभी नियमों को और सख्ती से लागू करने की बात कही है.

इस मामले में आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. लेकिन इस घटना से उन अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है. जो अपने बच्चों को स्कूल के भरोसे पर छोड़ते हैं. इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन को भी और कड़े कदम उठाने होंगे.

Courtesy: ABPNews

Categories: Crime