तीज उत्सव में यूपी के अफसरों की पत्नियों ने दिखाए हुनर, तस्वीरें

t1

लखनऊ में आईएएस वाइव्ज एसोसिएशन के हरियाली तीज उत्सव में यूपी के अफसरों की पत्नियों ने अपने हुनर दिखाए और अफसर पतियों से साथ इंज्वाय किया।

t2

आईएएस वाइव्ज एसोसिएशन के हरियाली तीज समारोह में प्रीति राजशेखर ने बाजी मारी। राजभवन के सीएसआई क्लब में आयोजित समारोह में उन्हें तीज क्वीन का खिताब दिया गया।

k3

इस मौके पर विविध प्रतियोगिताएं एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। अंत में अधिकारी पत्नियों ने अपने पतियों के साथ झूला झूला। झूला झूलते लखनऊ के डीएम राजशेखर व उनकी पत्नी (बायें) दूसरी तरफ मुख्य सचिव दीपक सिंघल व उनकी पत्नी अनीता सिंघल।)

k4

कार्यक्रम में श्रेष्ठ मेंहदी में सोनिया, चूड़ी में सीमा कुमारी गुप्ता, पायल में मीनू जोशी, अच्छी त्वचा के लिए विनीता कुमार, अत्यंत आकर्षित चेहरा में प्रीति अमित गुप्ता, ताजगी भरा चेहरा में गरिमा व विशेष सम्मान में फरजाना ने बाजी मारी।

k5

निर्णायक के रूप में सुरभि रंजन, निशा गुप्ता, मीरा वाजपेई व ममता वर्मा मौजूद थीं।

k6

तीज क्वीन का चयन प्रतिभागियों के पहनावे, नृत्य, रैंप वॉक, सोलह शृंगार व तीज आधारित प्रश्नोत्तरी के आधार पर किया गया।

k7

समारोह में प्रीति एवं साथियों ने बरसो रे मेघा… गीत पर नृत्य भी किया। सीमा सिंह व निशा सिंह ने ‘तुझे मिलने मैं आई हाय रातों में’ गाने पर नृत्य किया। सीमा तिवारी ने ‘आओगे जब तुम ओ साजना…’ गायन प्रस्तुत किया।

k9

मालविका हरिओम ने ‘कचौड़ी गली सून कदला बलमू…’, ‘गाड़ी हौले-हौले चलाओ गाड़ीवान…’ समेत कई गीत सुनाए। चितवन ने ‘गरजत-बरसत सावन आयो…’ गीत पर नृत्य किया।

kj

यूपी के पूर्व मुख्य सचिव आलोक रंजन व उनकी पत्नी सुरभि रंजन।

pu

पूर्व व वर्तमान मुख्य सचिव अपनी पत्नियों के साथ।

ka

अपनी पत्नी अनीता ‌सिंघल के साथ मुख्य सचिव दीपक सिंघल।

ut

उत्सव में सूबे के कई बड़े अफसर अपनी पत्नियों सहित सम्मिलित हुए।

Courtesy: Amarujala

Categories: Regional