राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता की SUV पर AK-47 से फायरिंग, हमलावरों ने घेरकर चलाई 100 राउंड गोलियां

राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता की SUV पर AK-47 से फायरिंग, हमलावरों ने घेरकर चलाई 100 राउंड गोलियां

ghaziabad11_1470936212

गाजियाबाद (यूपी).केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया की एसयूवी पर एके-47 से फायरिंग हुई। फॉर्च्‍यूनर और क्वालिस से आए हमलावरों ने अंधाधुंध 100 राउंड गोलियां चलाईं। फायरिंग से कार के शीशे चकनाचूर हो गए। कार में बैठे बीजेपी नेता समेत 6 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें 2 की हालत गंभीर है। कार में सीट और उसके नीचे काफी खून फैला हुआ है। फिलहाल पुलिस हिरासत में महिला कॉन्‍स्‍टेबल और दो अन्‍य लोगों से पूछताछ की जा रही है। सपा नेता के घर के नजदीक हुआ हमला, 2012 में बीजेपी के टिकट पर लड़ चुके हैं असेंबली इलेक्शन

– बृजपाल गुरुवार रात करीब 8 बजे मुरादनगर में एक शोकसभा के बाद कविनगर स्थित घर वापस लौट रहे थे।

– वे जैसे ही रावली रोड पर सपा नेता आशु मलिक के घर के पास पहुंचे, फॉर्च्‍यूनर और क्वालिस समेत तीन कारों में सवार बदमाशों ने उनकी एसयूवी घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।
– जवाब में बीजेपी नेता के सुरक्षाकर्मियों ने भी फायरिंग की। लेकिन वे ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। कार की पिछली सीट पर बैठे बृजपाल को हाथ, पैर और सीने में गोलियां लगी हैं।

– मामला मुरादनगर थानाक्षेत्र के रावली रोड का है। भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर भी फायरिंग की। अभी तक हमले की वजह का पता नहीं चला है।

मौके से एके-47 बरामद

– राहगीरों की सूचना पर मुरादनगर समेत कई अन्य थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। बाद में एसएसपी केएस इमेनुएल, एसपी रूरल राकेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे।

– एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत चौधरी ने बताया कि मौके से एक एके-47, 9 एमएम के दो पिस्‍टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं।

हालत नाजुक, नोएडा रेफर

– घायलों को यहां के एक अस्पताल लाया गया, बाद में नाजुक हालत को देखते हुए बृजपाल और उनके एक साथी को नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।
– अन्य घायलों में बीजेपी नेता के पीएसओ समेत 4 प्राइवेट गनर हैं। जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह और उनके बेटे पंकज सिंह बीजेपी नेता का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Crime, Politics, Regional