मुंह में मिठाई, बगल में बंदूक, पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग

मुंह में मिठाई, बगल में बंदूक, पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग

Basit-1-580x395

नई दिल्ली: पाकिस्तान आज अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. एक तरफ जहां वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर्स के अधिकारी बीएसएफ को मिठाई दे रहे थे, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीज़फायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की नापाक हरकत की. जिसके बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग की.

अब्दुल बासित ने अलापा कश्मीर राग

दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली स्थित पाकिस्तान दूतावास में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि इस साल की जश्न-ए-आजादी हम कश्मीर की आजादी के नाम करते हैं.

Basit-Pak-flag-hosting-

बासित ने कहा, “कश्मीर की आजादी तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा. कश्मीर के लिए जान देने वालों की कुर्बानी बेकार नहीं जायेगी.” इसके साथ ही बासित ने कहा कि पाकिस्तान ने भारत से रिश्ते सुधारने के लिए हमेशा प्रयास किए हैं.

पुंछ में ग्रेनेड हमला, करीब बीस लोग जख्मी

स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्नीर के पुंछ में कल शाम आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया. हमले में करीब बीस लोग जख्मी हुए. हमले के बाद एक पर्चा मिला जिसमें पाकिस्तान और आईएसआईएस जिंदाबाद का नारा लिखा हुआ है. इस पर्चे में पुंछ में और हमले की धमकी दी गई है. पुंछ का इलाका पीओके से सटा है.

Courtesy: ABPNews

Categories: India, International

Related Articles