‘राधिका मेरे लिए बहन जैसी, मैं वो सोच भी नहीं सकता’

‘राधिका मेरे लिए बहन जैसी, मैं वो सोच भी नहीं सकता’
parched_1471258885
parched_1471259606
parched_1471259207
parched_1471259675
parched_1471259763
parched_1471259017

कभी अपनी एक्टिंग तो कभी बेबक बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राधिका आप्टे एक बार सुर्खियों में हैं। इस बार उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है। इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं।

राधिका आप्टे का ये वीडियो लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ का है।  ये फिल्म गुजरात के दूर-दराज के गांव में रहने वाली तीन महिलाओं की जिंदगी पर आधारित है। ये महिलाएं गांव की पुरानी परंपराओं को तोड़ती हैं और अपने लिए खुद नियम तय करती हैं। राधिका इस वीडियो में दूसरी अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी और अभिनेता आदिल हुसैन के साथ दिख रही हैं।

यह फिुल्म 2015 में भारत के बाहर कई मुल्कों में रिलीज हो चुकी है और कई मंचो पर काफी सराही भी गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर असीम बजाज भी फिल्म के सीन लीक होने से आहत हैं, उन का कहना है कि उनका इरादा भारत में फिल्म की रिलीज से पहले इस सभी सीन में राधिका की ब्रेस्ट और शरीर के दूसरे हिस्सों को ब्लर कर देने का था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इंटरनेट पर वायरल हो रही इस वीडियो क्लिप पर असीम का कहना है कि ये लीक नहीं है बल्कि उन्हें लगता है कि यूएस या फ्रांस से किसी ने ये वीडियो अपलोड कर दिया है। ये फिल्म अभी यूएस और फ्रांस में रिलीज हुई है।

असीम का कहना है कि इस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिस पर बवाल मचाया जाए। उन्होंने कहा कि सेक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही हल्ला किया जाता है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म ऐसी महिलाओं की कहानी है जो उनको पीसने की लगातार चली आ रही प्रथा के खिलाफ उठ खड़ी होती हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म को चर्चा में लाने के लिए निर्माताओं ने ही ये वीडियो लाीक कराया हो, इसका जवाब भी असीम देते हैं।

असीम का कहना है कि वो किसी वीडियो के जरिए फिल्म के लिए पब्लिसिटी नहीं चाहते। असीम का कहना है कि राधिका उनकी बहन जैसी हैं, वो कभी नहीं चाहेंगे कि उनका कोई ऐसा वीडियो सामने आए जिसको लेकर अंगुलियां उठें। ‘प्रॉच्ड’ में राधिका आप्टे के साथ सुरवीन चावला और तनिष्ठा चटर्जी नजर आएंगी।

Courtesy : Amarujala

Categories: Entertainment