मंत्री ने इंडिपेंडेंस डे प्रोग्राम में अफसर से बंधवाए सैंडल, विवाद होने पर कहा-मैं VIP हूं

odisha-3_1471326979

भुवनेश्वर. ओडिशा के कैबिनेट मिनिस्टर जोगेन्द्र बेहरा इंडिपेंडेंस डे पर एक प्रोग्राम में पर्सनल सिक्युरिटी अफसर (PSO) से अपनी सैंडल के बेल्ट बंधवाते देखे गए। इस पर जब विवाद हो गया तो मंत्री ने कहा- “मैं वीआईपी हूं। मैंने झंडा फहराया, उसने (पीएसओ) नहीं।” बेहरा बोले- पीएसओ ने गलत नहीं किया…

 

– बेहरा सोमवार को केवनझार में हुए प्रोग्राम में चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होने पहुंचे थे। वहां उन्हें तिरंगा फहराना था।

– नेशनल फ्लैग फहराने के बाद बेहरा ने पीएसओ से सैंडल बंधवाया। उस वक्त वहां मीडिया के अलावा कई लोग मौजूद थे। बेहरा ओडिशा के स्मॉल एंड एंटरप्राइजेज मिनिस्टर हैं।

– इस बारे में जब पत्रकारों ने मंत्री बेहरा से सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया- “मैं वीआईपी हूं, मैंने झंडा फहराया, उसने (पीएसओ) नहीं।”

– उन्होंने यह भी कहा- “मुझे घुटने में प्रॉब्लम है। पीएसओ ने जो किया, उसमें गलत क्या है। वह मेरी मदद कर रहा था।”

अपोजिशन का क्या कहना है?

– अपोजिशन ने मंत्री के इस रवैये की आलोचना की है।

– बीजेपी स्पोक्सपर्सन सज्‍जन शर्मा ने इसे शर्मनाक वाकया बताया। उन्‍होंने कहा- “नवीन पटनायक सरकार में सरकारी स्‍टाफ और पर्सनल स्‍टाफ में कोई अंतर नहीं है। मंत्री सोचते हैं कि ओडिशा उनकी जागीर है।”

– बीजेपी लीडर बिश्वभूषण हरिचंदन ने कहा- “मंत्री को हर किसी के साथ एक जैसा व्यवहार करना चाहिए। यह घटना कई लोगों के सामने हुई है।”

बीजेडी ने किया बचाव

– बीजेडी ने अपने मंत्री का बचाव किया है। पार्टी लीडर सूर्यनारायण पात्रा ने कहा- “वे (बेहरा) बुजुर्ग हैं। उनके घुटनों में प्रॉब्लम है।”

– पात्रा बोले- “बेहरा खुद अपने जूते नहीं बांध सकते। इसलिए अफसर ने उनकी मदद की। उनके बीच पिता-बेटे जैसा रिलेशनशिप है।”

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: India, Politics

Related Articles