BJP नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हमला करने वाले चार शूटर गिरफ्तार, पर्दाफाश जल्द !

BJP नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हमला करने वाले चार शूटर गिरफ्तार, पर्दाफाश जल्द !

17_08_2016-brajpal

गाजियाबाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता ब्रजपाल तेवतिया पर जानलेवा हमले को लेकर स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की मदद से खुलासे को लेकर बेहद करीब है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि इस मामले में चार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।

50 लाख की सुपारी लेकर शूटरों ने किया हमला

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर भाड़े के शूटरों ने 50 लाख की सुपारी लेकर किया हमला किया था। गाजियाबाद के एसएसपी सुनील एमानुल की माने तो पुलिस जल्द ही पूरा मामले का पर्दाफाश कर देगी।

मनोज की ब्रजपाल से पुरानी दुश्मनी!

पुलिस सूत्रों की माने तो करीब 10 साल पहले रंजिश की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि करीब 10 साल पहले फरीदाबाद में हुई एक हत्या का बदला लेने के लिए ब्रजपाल पर एके-47 पर जानलेवा हमला किया गया था। इसके लिए आरोपी मनोज ने भाड़े के शूटरों की मदद ली थी। मनोज की ब्रजपाल से पुरानी दुश्मनी है।

भेदी ने की थी रेकी!

सूत्रों की माने तो जिस तरह हमला किया गया उससे लगता है कि किसी जान पहचान वाले गनर या फिर ड्राइवर ने ब्रजपाल तेवतिया की रेकी की थी। पूरी तरह रेकी के बाद ही ब्रजपाल तेवतिया पर एके-47 से जानलेवा हमला किया गया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में मेरठ के दौराला इलाके से आठ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो पूछताछ में इनसे काफी सुराग मिले हैं।

तेवतिया की हत्या के लिए हरियाणा के

राकेश हसनपुरिया की पत्नी का नहीं मिला हाथ!

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता पर हमले के बाद तुरंत हिरासत में ली गई गैंगस्टर राकेश हसनपुरिया की पत्नी की इस मामले में कोई भूमिका नहीं मिली है।


जांच में लगे हैं तेज तर्रार अफसर

ब्रजपाल तेवतिया पर जानलेवा हमले के बाद यूपी सरकार ने भी सक्रियता दिखाई। इसी के चलते हमले की जांच में गाजियाबाद के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा, आसपास के कई तेज तर्रार अफसरों को भी इसमें शामिल किया गया है।

पुलिस ये कर सकती है खुलासा

पुलिस की मानें तो भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हुआ जानलेवा हमला पुरानी रंजिश का ही परिणाम है। सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा के फरीदाबाद में वर्ष 2006 में ब्रजपाल के विरोधी मनोज के एक रिश्तेदार समेत दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। यह रिश्तेदार कोई और नहीं मनोज का जीजा था। इसी का बदला लेने के लिए भाजपा नेता पर जानलेवा हमला करवाया गया।

BJP नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हमला करने वाले चार शूटर गिरफ्तार

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime, Politics

Related Articles