RIO में अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम के गाने पर थिरकीं मैक्सिकन तैराक

RIO में अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम के गाने पर थिरकीं मैक्सिकन तैराक

 

Mexico's Karem Faride Achach Ramirez and Nuria Lidon Diosdado Garcia compete during the synchronized swimming duet free routine final in the Maria Lenk Aquatic Center at the 2016 Summer Olympics in Rio de Janeiro, Brazil, Tuesday, Aug. 16, 2016. (AP Photo/Wong Maye-E)

नई दिल्ली/रियो डी जनेरियो: खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई कर ही रही है लेकिन अब अक्षय रियो ओलपिंक में भी छा गए हैं. वजह फिल्म रुस्तम नहीं उन्ही की एक पुरानी फिल्म का गाना है जिसने मजबूर किया है मैक्सिको की दो तैराकों को अलग अंदाज में थिरकने पर. 2010 में रीलीज हुई अक्षय की फिल्म खट्टा मीठा का यह सॉन्ग है ‘अइला रे अइला’.

15 अगस्त को अभ्यास के दौरान मैक्सिकन तैराक करीम अचाच और नूरिया दियोसदादो ने स्वीमिंग के स्टाइल में इस हिट गाने पर डांस किया. जिसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर वीडियो को अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है और यह खूब शेयर हो रहा है. वीडियो को फिल्म नीरजा के प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर ने भी ट्वीट किया.

भले ही ओवरसीज कमाई में तीनों खान की फिल्म बाजी मार लेती हो पर इस वीडियो के बाद लगता है कि अक्षय कुमार की ग्लोबल फैन फॉलोइंग कम नहीं हैं. 2010 में आयी अक्षय की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ मलयालम फिल्म वेल्लनाकलूडे नाडू का रीमेक थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पायी थी लेकिन गाना लोगों की जुबान पर खूब चढ़ा था. प्रीतम ने फिल्म के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था और ‘अइला रे अइला’ गाना गाया था मशहूर सिंगर दलेर मेंहदी

Courtesy: ABPNews

 

Categories: International

Related Articles