यूपीः पिता की मदद से दोस्त को सरेआम मार डाला

यूपीः पिता की मदद से दोस्त को सरेआम मार डाला

murder-620x400

उत्तर प्रदेश के बरेली में रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय के एक छात्र ने गाली-गलौज के मामले को लेकर अपने पिता की मदद से सरेआम अपने दोस्त की तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई.

बरेली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बारादरी थाना क्षेत्र के एजाजनगर गौंटिया में रहने वाले 30 वर्षीय मजदूर नजाकत का अपने दोस्त आरिफ से पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो गया था. इसी के चलते नजाकत ने आवेश में आकर आरिफ को गालियां दी थीं.

गाली-गलौज को लेकर दोनों झगड़ते हुए इमामबाड़े तक पहुंचे जहां आरिफ का पिता राशिद पहले से मौजूद था. आरोप है कि पूरी बात पता लगने पर राशिद ने नजाकत को पीछे से पकड़ लिया और आरिफ ने पास में मौजूद कसाई की दुकान से लाई गई तेजधार छुरी से नजाकत के सीने और पेट पर ताबड़तोड़ वार कर डाले.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नजाकत ने खुद को छुड़ाकर भागने की कोशिश की लेकिन आरिफ ने उसे दौड़ाकर उसकी पीठ पर भी कई वार किए, जिससे नजाकत लहूलुहान होकर वहीं सड़क पर गिर पड़ा. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

सूत्रों ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने आरिफ और उसके पिता को पकड़ लिया और नजाकत के परिजनों को इस घटना की सूचना दी. युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक हत्यारोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ बारादरी थाने में हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Courtesy: AajTak

 

Categories: Crime, Regional

Related Articles