हीरो अभी फाइनल नहीं, दीपिका पादुकोण ने कर दी अपनी फीस घोषित..

हीरो अभी फाइनल नहीं, दीपिका पादुकोण ने कर दी अपनी फीस घोषित..

 

 

19_08_2016-deepika_padukone19नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कंगना रनोट बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने ‘रंगून’ के लिए 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। कंगना ने भी इस मुद्दे पर गोलमोल जवाब दिया था। लेकिन बाद में इस खबर की सच्चाई सामने आई। दीपिका पादुकोण ने भी अब कुछ ऐसी ही गलती की है।

हाल ही में खबर आई कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका पादुकोण 12 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। दीपिका इस फिल्म में पद्मावती का लीड रोल निभाने जा रही हैं। यह किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिलने वाली सबसे ज्यादा रकम हैं। लेकिन इस बात की घोषणा करने में दीपिका ने बहुत जल्दी कर दी। इसलिए खबर पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

दरअसल, ‘पद्मावती’ से रणवीर सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब सुनने में आ रहा है कि कोई दूसरा हीरो रणवीर को रिप्लेस करेगा, लेकिन वो कौन होगा अभी तय नहीं है। फिल्म की फ्लोर पर कब जाएगी, ये भी अभी तय नहीं है। ऐसे में कैसे दीपिका ये बता सकती हैं कि उन्हें 12 करोड़ रुपये फिल्म के लिए मिल रहे हैं।

‘पद्मावती’ की कास्ट और स्टूडियो अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। फिर दीपिका को क्या जल्दी थी अपनी फीस अनाउंस करने की? अब इस सवाल का जवाब तो दीपिका पादुकोण ही बेहतर दे सकती हैं।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment

Related Articles