सपा की दबंगईः कानपुर, लखनऊ और शामली में पुलिसकर्मियों को पीटा

सपा की दबंगईः कानपुर, लखनऊ और शामली में पुलिसकर्मियों को पीटा

18_08_2016-police-beaten

लखनऊ। सपा मुखिया मुलायम यादव और मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों-पदाधिकारियों को लाख हिदायत दे रहे हों, लेकिन उसका रत्तीभर असर नहीं दिखता है। कानपुर, लखनऊ और शामली में आज सपा के दबंग पुलिस पर भी भारी रहे। सभी जगह सपा के गुर्गों ने पुलिसकर्मियों को पीटकर खुलेआम कानून-व्यवस्था को चुनौती दी है। कानपुर में तो हद ही कर दी। यहां चौकी में ही बंधक बनाकर सिपाहियों को पीटा गया।

कानपुर में चौकी मे पीटे गए सिपाही

कानपुर के कल्याणपुर में प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले दबंग सपा नेता अशोक शुक्ल उर्फ लाली ने साथियों संग मिलकर दो सिपाहियों को चौकी में बंद करके पीटा। दबंगों ने रायफल व पिस्टल छीनकर घर के पास अभद्रता करने को लेकर माफी मंगवाई। पुलिस की पिटाई की बात फैलते ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दबिश शुरू कर दी गई है।

शामली में सपा नेता ने सामने पिटवाया

शामली में सपा के एक नेता की मौजूदगी में ही उसके बेटों ने यातायात पुलिस के सिपाही को जमकर पीटा और वर्दी फाड़ दी। सपा नेता ने सिपाही को ही धमकाया। पीडि़त सिपाही ने सपा नेता और उसके दो बेटों तथा कई अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। यातायात पुलिस के सिपाही विपिन यादव शामली के फव्वारा चौक पर तैनात हैं।

लखनऊ में मूवर्स सिपाहियों को पीटा

लखनऊ के सर्वोदयनगर ढाल पर रात कार सवारों ने मूवर्स बाइक के दो सिपाहियों को जमकर पीट दिया। गाजीपुर थाने से सम्बद्ध डायल 100 मूवर्स के सिपाही रवि शंकर पटेल और अनूप तिवारी रात गश्त कर रहे थे। इस बीच बंधा रोड से सर्वोदयनगर ढाल पर सपा का झंडा लगाए कार सवारों ने मूवर्स बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। सिपाहियों के विरोध पर कार सवार युवक बाहर निकले और गाली-गलौज कर सिपाहियों को लात-घूसों से पीट दिया। एसएसपी मंजिल सैनी ने इंस्पेक्टर सुधाकर पांडेय को मामले में जानलेवा हमला की धारा में मुकदमा दर्जकर तत्काल कार सवारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime, Politics, Regional