प्रेग्नेंसी पर बोलीं करीना: बेबी बंप छिपाने वाली बात नहीं, मुझे इस पर गर्व है

प्रेग्नेंसी पर बोलीं करीना: बेबी बंप छिपाने वाली बात नहीं, मुझे इस पर गर्व है

Saif-Ali-Khan-and-Kareena-Kapoor-620x400

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने वर्कफ्रंट पर एक्टिव करीना कपूर सभी के लिए एक एग्जांपल सेट कर रही हैं। उनका कहना है कि जिनके पास उनके लिए रोल हैं वो आकर उनसे बात कर सकते हैं। हाल ही में एक इवेंट पर पहुंची करीना कपूर ने कहा, मैं एक वर्किंग वुमन हूं और मुझे अपने काम से प्यार है। जब से मां के पेट में थी मैं एक्टर बनना चाहती थी। मैं जिंदगी भर एक्टिंग करना चाहती हूं। जब तक में 80 साल की नहीं हो जाती।

दरअसल करीना एक प्रोडक्ट लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात कर रही थीं। स्काई ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर पोल्का ड्रेस में करीना बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस ड्रेस में उनका बेबी बंप भी दिख रहा था। इस पर उनका कहना था कि इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे अपनी जिंदगी के इस दौर पर गर्व है। मैं स्क्रीन के लिए कुछ भी छिपाने वाली नहीं हूं। यह बहुत नॉर्मल बात है। बात चीत के दौरान उन्होंने पूछा अगर उनके पास मेरे लिए रोल है तो मुझे क्यों नहीं करना चाहिए।

बता दें कि हाल ही में गोलमाल सीरीज के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी कहा था कि वो फिल्म में करीना को मिस करेंगे। क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि करीना की प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें रोल के लिए किस तरह अप्रोच करना चाहिए। ये सही भी होगा या नहीं। इस पर करीना ने कहा कि जिनके पास मेरे लिए रोल है उन्हें मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादा ना सोचकर मुझसे बात कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा, लोग कहते हैं कि प्रेग्नेंट महिलाओं को रेस्ट की जरूरत होती है। बेशक उन्हें इस हालत में आराम चाहिए होता है। मैं भी आराम करती हूं लेकिन रात में, दिन में मैं काम करती हूं।

Courtesy: Jansatta

Categories: Entertainment, India

Related Articles