अपनी खतरनाक सेल्फी के लिए मशहूर हो रही यह मॉडल, गगनचुंबी इमारतों पर खिंचाती है फोटो

अपनी खतरनाक सेल्फी के लिए मशहूर हो रही यह मॉडल, गगनचुंबी इमारतों पर खिंचाती है फोटो

Russian-Model-Angelina-Nikolau-04

23 साल की एक मॉडल अपनी तस्वीरों के लिए मशहूर हो रही है। यह तस्वीरें किसी आम जगह पर नहीं बल्कि बेहद ऊंचाई वाली जगहों पर ली गई हैं। रोमांच की शौकीन एंजेलीना निकोलाऊ ने चीन और हॉन्गकॉन्ग में कई हफ्तें बिताए और यहां की सबसे ऊंची इमारतों और जगहों पर जाकर फोटोशूट कराया। (Photo: Angelina Nikolau/Instagram)

 

Russian-Model-Angelina-Nikolau-01

यह तस्वीरें जमीन से सैकड़ों फीट की ऊंचाई पर ली गई थीं। इन तस्वीरों को जो भी देखता है एंजेलीना को दिवाना हो जाता है। हैरान कर देने वाली इन तस्वीरों में यह मॉडल बिल्डिंग के किनारे पर बैठी है। यह इतना रिस्की पोज है कि जरा सी चूक होने पर उसका बचना भी नामुमकिन था। (Photo: Angelina Nikolau/Instagram)

 

Russian-Model-Angelina-Nikolau-03

सांसे रोक देने वाली इन तस्वीरों के वायरल हो जाने के बाद रूस के मास्कों में रहने वाली इस मॉडल का दुनियाभर में नाम हो रहा है। रूस की मीडिया ने एंजेलीना को “मास्को की self-taught फोटोग्राफर, एडवेंचरर और रूफर” बताया है। यह टर्म उन लोगों के लिए प्रयोग किया जाता है, जो सेल्फी के लिए गगनचुंबी इमारत के किनारे तक पहुंच जाते हैं। (Photo: Angelina Nikolau/Instagram)

 

Russian-Model-Angelina-Nikolau-02

बेहद ऊंचाई पर बैठकर ली गई एक तस्वीर में वह शॉर्ट और टॉप पहने हुए इस तरह रिलैक्स करती दिख रही हैं मानों समुद्र किनारे सनबाथ ले रही हों। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हर पल को एंज्वॉय करो। (Photo: Angelina Nikolau/Instagram)

 

Russian-Model-Angelina-Nikolau-06

तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मॉडल कितनी निर्भीक है। हालांकि यह तस्वीरें कुछ लोगों के लिए भयभीत करने वाली थी। कई युवतियों ने इस मॉडल को केयरफुल रहने की सलाह भी दी। इन फोटोशूट के बाद इस मॉडल के फैन्स की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। (Photo: Angelina Nikolau/Instagram)

Courtesy: Jansatta

Related Articles