ओला बंद करेगी टैक्सी फोर श्योर सेवा, 700 कर्मचारियों की होगी छंटनी

ओला बंद करेगी टैक्सी फोर श्योर सेवा, 700 कर्मचारियों की होगी छंटनी

l_ola-1471435251

बेंगलुरु। कैब सर्विस देने वाली ओला कंपनी अपना ‘टैक्सी फोर श्योर’ बिजनेस बंद करने जा रही है। इस सर्विस को बंद करने के बाद ओला अपने 700 कर्मचारियों की छंटनी भी कर सकती है। ओला ने अपनी प्रतिद्विंदी कंपनी उबर को टक्कर देने के लिए करीब डेढ़ साल पहले 20 करोड़ डॉलर में ‘टैक्सी फोर श्योर’ का अधिग्रहण किया था। इसके अधिग्रहण के बाद ओला टैक्सी फोर श्योर को कई शहरों में स्वतंत्र कंपनी के तौर पर चला रही थी।

ओला ने टैक्सी फॉर श्योर के अधिग्रहण के बाद धीरे-धीरे कंपनी के परिचालन को कम कर दिया। वहीं ओला ने सस्ती कैब सर्विस के नाम पर अपनी माइक्रो सेवा को लॉन्च किया, जिससे यह बाजार में अपनी पकड़ बनाए रख सके। ओला कैब्स ने बताया है कि उसने टैक्सी फॉर श्योर (टीएफएस) को ओला प्लेटफॉर्म पर ओला माइक्रो के साथ समाहित कर दिया है।

कंपनी के अनुसार, इसे अपनाए जाने के बाद से ओला माइक्रो की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। टीएफएस ने बहुत छोटी सी समय अवधि में ओला माइक्रो की कामयाबी में जबरदस्त योगदान दिया है। ओला ने बताया कि ओला एप पर आने वाले टीएफएस के सभी ड्राइवर साझेदारों और उपभोक्ताओं के साथ यह समेकन अब पूरा हो गया है।

पिछले 18 महीनों में इस समेकन के तहत हमने जबरदस्त परिचालन दक्षता हासिल की है, जिसके परिणामस्वरूप हम उपभोक्ताओं के साथ-साथ ड्राइवर साझेदारों को भी बेहतर सेवाओं का अनुभव प्रदान करने में कामयाब रहे हैं।

Courtesy: Rajasthanpatrika

 

Categories: India

Related Articles