सलमान पर फूटा इनका गुस्सा, बोलीं- ‘फिल्मों में बंदर की तरह नाचता है’

सलमान पर फूटा इनका गुस्सा, बोलीं- ‘फिल्मों में बंदर की तरह नाचता है’

sapna-bhawnani-on-sa

मुंबई: ‘बिग बॉस 6’ की कंटेस्टेंट रहीं सपना भवनानी ने सलमान खान के खिलाफ कई आपत्तिजनक बयान दिए हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सपना ने सलमान को बंदर बताया है। सपना ने यह भी कहा कि सलमान लोगों का गलत तरीके से इस्तेमाल करता है। बांद्रा में Mad o Wot सैलून की ऑनर और हेयर स्टाइलिस्ट सपना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी बुक Chapter One के बारे में बातचीत करते हुए यह बात कही। जब सपना से पूछा गया कि उन्होंने अपनी किताब में सलमान का जिक्र क्यों नहीं लिया? इसपर वे बोलीं, “यह आदमी लोगों का गलत इस्तेमाल करता है और मैं उसे कोई अहमियत नहीं देती। खासकर मेरी किताब में।” फिल्मों में बंदर की तरह नाचता है

‘बिग बॉस’ के छठे सीजन का हिस्सा रहीं सपना शो से जुड़े एक्सपीरियंसेस के बारे में बोलीं, “वह बहुत खराब तजुर्बा था। उस खराब शो पर हमारे पास एक उपद्रवी (chauvinistic pig) जैसा होस्ट था, जो लोगों की बेइज्जती करता है और लोग शो देखते हैं। शो के कंटेस्टेंट उसे पूजते हैं, ताकि सलमान की बुरी फिल्मों में काम मिल सकें। सभी फिल्मों में वह बंदर की तरह नाचता है।” बता दें कि सपना इससे पहले ‘बिग बॉस-6’ के दौरान भी सलमान के खिलाफ खुलकर बोल चुकी हैं। उन्होंने सलमान को ‘लगातार महिलाओं को पीटने वाला (serial woman-beater) कहा था। लेकिन चैनल ने इन बाइट्स को ऑन एयर नहीं किया था।

सलमान की वजह से खुद को इंडियन कहने पर शर्मिदा होती हूं

सलमान के विवादित रेप्ड वुमन कॉन्ट्रोवर्सी पर सपना ने कहा, “यह बयान इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर भारतीय आदमियों की बेइज्जती करता है। जब इस तरह के बयान आते हैं तो मुझे खुद को भारतीय कहने में शर्म महसूस होती है। मुझे काफी लोग सलमान के खिलाफ बोलने पर आगाह कर चुके हैं। सोशल मीडिया और बाकी प्लैटफॉर्म पर मैंने अपनी बात रखी है। इस वजह से मुझे स्टॉक और ट्रोल किया गया। लेकिन ये सब मेरी आवाज दबा नहीं पाए।”

मिली थी मारने की धमकी, लेकिन डरी नहीं

यह पहला मौका नहीं है जब सपना ने सलमान के खिलाफ अपनी बात कही है। ‘बिग बॉस’ से बाहर निकलने के बाद उन्हें लोगों से वार्निंग मिली थी। बकौल सपना, “मुझे काफी लोग सलमान के खिलाफ बोलने पर आगाह कर चुके हैं। मैंने अफवाहों में ये भी सुना कि मुझसे कहा गया कि अगर सलमान के खिलाफ बोलोगी तो तुम्हें मार दिया जाएगा और ये सब सुनकर मैं चौंक गई थी! लेकिन मैं पिछले चार सालों से इन सब से डरी नहीं। मैं एक बंदर से खुद को डराना नहीं चाहती। मैं गैंगरेप के दर्द से गुजर और अब उबर चुकी हूं… इससे ज्यादा बुरा तुम मेरे साथ कुछ नहीं कर सकते।” बता दें, एक इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि 24 साल की उम्र में वे गैंगरेप का शिकार हुई थीं।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Entertainment

Related Articles