सिर्फ 12 लोगों की पार्टी है SP: राज बब्बर

सिर्फ 12 लोगों की पार्टी है SP: राज बब्बर

Raj-Babbar-580x395

लखनऊ/सुलतानपुरउत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने यहां सोमवार को कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ बारह लोगों की पार्टी बनकर रह गई है. उनके लोग खुद लूट-खसोट में लगे हैं.
केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए राज बब्बर ने कहा कि सिर्फ लाल किले से बोलने पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) नहीं मिलेगा. उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंदिरा गांधी जैसी हिम्मत जुटानी होगी.

’27 साल : यूपी बेहाल’ का संदेश लेकर निकली कांग्रेस की जनसंदेश यात्रा देर रात सुलतानपुर पहुंची. जहां यात्रा का कांग्रेसियों ने स्वागत किया. जनसंदेश यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष के साथ वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, पन्नालाल पुनिया समेत कई कांग्रेस नेता शामिल रहे.

यूपी: कांग्रेस ने पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी
उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी सौंप दी है. पूर्व विधान पार्षद हरीश बाजपेयी को स्क्रीनिंग कमेटी से संबद्ध किया गया है. वहीं विपुल माहेश्वरी को कोषाध्यक्ष, आर.पी. त्रिपाठी व प्रमोद सिंह को महासचिव का दायित्व सौंपा गया है. पूर्व विधान पार्षद फजले मसूद को संगठन का कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है.

पार्टी के संचार विभाग के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और सांसद राज बब्बर ने प्रदेश के संगठात्मक, प्रशासनिक एवं अन्य व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित करने के उद्देश्य से प्रदेश प्रभारी महासचिव से विचार-विमर्श के बाद प्रदेश पदाधिकारियों को कार्यो का दायित्व सौंपा है.

Courtesy: ABP News

Categories: Politics, Regional

Related Articles