पति करता था खूबसूरती पर शक, तंग आकर महिला ने जलाया खुद का चेहरा

पति करता था खूबसूरती पर शक, तंग आकर महिला ने जलाया खुद का चेहरा

पीलीभीत  पति-पत्नी के बिगड़ते रिश्तों के मामले खूब सामने आते हैं। दहेज, प्रताडऩा, विवाहेत्तर संबंध के भी झंझट खूब सुने होंगे। टूटते भरोसे के बीच यह खबर रोंगटे खड़े कर देने वाली है। एक महिला को अपनी खूबसूरती की कीमत चुकानी पड़ गई। उसकी सुंदरता से पति इतना परेशान रहता था कि उसने बंदिशों के पहाड़ खड़े कर दिए। आए दिन ताने, प्रताडऩा…।आखिर महिला की हिम्मत टूट गई और खुद ही मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा झुलसा दिया अपना चेहरा, खत्म कर दी वो खूबसूरती जो क्लेश की वजह बनी थी।

शक और सनक का यह मामला सुनगढ़ी क्षेत्र का है। महिला जिला अस्पताल में भर्ती है, हालत गंभीर है। किसी तरह मंगलवार को जुबान खोली। मामले को जानकर हर कोई सन्न रह गया। महिला के मुताबिक, पति अक्सर उससे यह कहता, तुम बहुत खूबसूरत हो इसीलिए घर से बाहर मत निकला करो। कहीं जाने नहीं देता था। कहीं बाहर चली जाती, किसी से बात कर लेती तो पति पिटाई कर देता। महिला के मुताबिक, सोमवार की रात भी उसके पति ने इसी बात को लेकर पीटा। रोज-रोज की प्रताडऩा से वह तंग आ चुकी थी।

आखिर में अपना चेहरा जला लिया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों के मुताबिक उसका चेहरा अस्सी फीसद झुलस चुका है। महिला का मायका बरेली में है, उम्र करीब 26 साल। सात साल पहले उसकी शादी शहर के मुहल्ला सुनगढ़ी निवासी एक युवक से शादी हुई थी। तीन बच्चे भी हैं। बावजूद पति महिला को पर्दे में रखने की कोशिश करता। फिलहाल परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस कार्रवाई के लिए तहरीर नहीं दी है।

Courtesy: Jagran.com

 

Categories: Crime