‘मोदी के मंत्री बनारस के गंगा घाट पर झाड़ू लेकर फोटो खिंचाते दि‍खते हैं, इसके बावजूद वहां गंदगी है’

‘मोदी के मंत्री बनारस के गंगा घाट पर झाड़ू लेकर फोटो खिंचाते दि‍खते हैं, इसके बावजूद वहां गंदगी है’

गोरखपुर. राज बब्‍बर ने नरेंद्र मोदी पर नि‍शाना साधा है। उन्‍होंने कहा है कि‍ प्रधानमंत्री ने वाराणसी यानि माता की नगरी को जापान के क्वेटो की तरह बनाने की बात कही थी। उन्होंने यूपी से उन सांसदों को मंत्री बनाया जो काशी और उसके आसपास के रहने वाले हैं। ये मंत्री सिर्फ गंगा घाट पर झाड़ू लेकर फोटो खिंचाते नजर आए। आज भी वहां के गंगा घाट पर गंदगी पसरी है।

मोदी सरकार ने विकास के नाम पर केंद्र में सरकार तो जरूर बना ली, लेकिन सवा 2 साल बाद भी महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की परेशानी जहां थी वहीं है। यह अपने लोग जाति, धर्म और मजहब के नाम पर आपस में दीवारें खड़ी करने का प्रयास कर रहे हैं।

1989 के बाद जब यूपी में कांग्रेस के मुख्यमंत्री स्व. वीर बहादुर सिंह थे उसी समय केवल गोरखपुर और पूर्वांचल का वि‍कास हुआ। उसके बाद यहां कुछ भी विकास नहीं हुआ। पूर्वांचल काफी पिछड़ गया है।

राज बब्‍बर ने कहा है कि‍ राहुल गांधी का संदेश है कि संकल्प के साथ निचले व्यक्ति तक जुड़ने का प्रयास करो। वाराणसी की पदयात्रा में लोगों की भीड़ ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस कभी जाति, धर्म और संप्रदाय को नहीं मानती। जनता की भीड बता रही थी कि वह हमें यूपी में मौका देने के लिए तैयार है।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Politics

Related Articles