सेक्स स्कैंडल : केजरीवाल ने जारी किया वीडियो संदेश, कहा- संदीप ने धोखा दिया

सेक्स स्कैंडल : केजरीवाल ने जारी किया वीडियो संदेश, कहा- संदीप ने धोखा दिया

kejriwal-580x395

नई दिल्ली : सेक्स स्कैंडल के आरोप में अपने मंत्री को बर्खास्त करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान भी आया है. केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी कर इस बारे में अपनी टिप्पणी की है. इससे पहले आरोपी पूर्व मंत्री संदीप कुमार भी सामने आए और अपनी सफाई पेश की. मामले के सामने आने के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मीडिया के सामने आए थे.

सेक्स स्कैंडल के बाद जारी अपने संदेश में केजरीवाल ने कहा कि संदीप कुमार ने धोखा दिया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संदीप की हरकत से बेहद आहत हूं. केजरीवाल ने कहा कि आप से देश को उम्मीद है, संदीप ने देश की उम्मीद को धोखा दिया है. उन्होंने कहा है कि संदीप ने कार्यकर्ताओं के बलिदान को शर्मसार किया. केजरीवाल के अनुसार ‘मुझे संदीप की सीडी कल मिली थी, हमने मामले को दबाया नहीं और आधे घंटे के अंदर उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया.’

उन्होंने उस आरोप का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि यह सीडी केजरीवाल के पास 15 दिन पहले पहुंच गई थी. उन्होंने कहा कि ‘मुझे संदीप की सीडी कल मिली थी, हमने मामले को दबाया नहीं और आधे घंटे के अंदर उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया.’ उन्होंने यह भी कहा कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि वो गलत है.

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि आप ने आरोपों के बाद अपने मंत्रियों को बिना समय गंवाए हटा दिया. लेकिन, अन्य दल ऐसा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह और वसुंधरा राजे सिंधिया पर गंभीर आरोप हैं फिर भी वे सत्ता में हैं. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब में अकाली दल और कांग्रेस के कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी उन्होंने धावा बोला.

 

Courtesy: ABPNews

 

Categories: Politics

Related Articles