नए स्टिंग से मुश्किल में AAP, संजय सिंह पर चंदे के पैसे के गबन का आरोप, मुलाकात के लिए लेते हैं 5 लाख

 

चंडीगढ़/नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव में बड़ी दावेदार मानी जा रही आम आदमी पार्टी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. पंजाब में आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता हरदीप किंगरा ने पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और पार्टी के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक पर पैसे लेने का आरोप लगाया है.

दरअसल, हरदीप किंगरा ने दो आरोप लगाए हैं. पहला आरोप ये लगाया है कि पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक से मुलाकात के लिए पांच पांच लाख रुपये लिए जाते हैं. दुर्गेश पाठक पंजाब में आम आदमी पार्टी के रणनीतिकार हैं. किंगरा ने दूसरा आरोप ये लगाया है कि माघी मेले के लिए जो पैसे जमा किए गए उनमें से पांच लाख रुपये पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने लिए.

किंगरा का कहना है कि पार्टी की फाइनेंस कमेटी के सुरिंदर अरोड़ा ने छह लाख रुपये जमा कराए थे, जिनमें से एक लाख रुपये तो पार्टी फंड में जमा हुआ लेकिन पांच लाख रुपये संजय सिंह कैश ले गए.

ABP न्यूज़ से बातचीत में संजय सिंह ने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि वो मानहानि का दावा करेंगे. सुरिंदर अरोड़ा ने भी आरोपों से इनकार किया है और उनका कहना है कि पैसे का पूरा हिसाब है.

किंगरा ने एक ऑडियो स्टिंग भी जारी किया है. इस स्टिंग में आम आदमी पार्टी के नेता अमरीश त्रिखा और परमजीत सिंह की बातचीत रिकॉर्ड होने का दावा किया गया है, लेकिन ABP न्यूज़ इस स्टिंग की पुष्टि नहीं करता है.

बीते दो हफ्ते में आम आमदी पार्टी के लिए ये दूसरी शर्मिंदगी है. पंजाब में आम आदमी पार्टी के पूर्व संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर भी पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप लगे हैं, जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया. अब ये नया स्टिंग पार्टी के लिए नई मुश्किलें खड़ी कर रहा है.

Courtesy: ABPNews

Categories: Politics

Related Articles