Movie Review: इमोशन और एक्शन से भरपूर है सोनाक्षी की फिल्म अकीरा

Movie Review: इमोशन और एक्शन से भरपूर है सोनाक्षी की फिल्म अकीरा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ रिलीज हो गयी है। यह एक महिला- केन्द्रित एक्शन ड्रामा फिल्म है। अकीरा तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। बताना चाहते है कि ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में विशाल- शेखर ने म्यूजिक दिया है। लेकिन कहीं ना कहीं फिल्म के गानों ने फिल्म की लंबाई बढ़ा दी है।

फिल्म की कहानी है कॉलेज जाने वाली लड़की अकीरा (सोनाक्षी सिन्हा) की, जो कि भष्ट सिस्टम के विरोध में अकेले अपनी लड़ाई लड़ती है। इसलिए, फिल्म में आप सोनाक्षी को दमदार एक्शन अवतार में देखेंगे। सोनाक्षी ने बड़ी सफाई के साथ सारे एक्शन सीन्स और स्टंट किये हैं। अपने अलग बर्ताव की वजह से अकीरा को दूसरों के साथ एडजस्ट करने में काफी परेशानी आती है। उसका बर्ताव उसकी मां और भाई के लिए चिंता का कारण बन जाता है, लिहाजा उसे अपनी आगे की पढ़ाई करने के लिए जोधपुर से मुंबई भेज दिया जाता है।

29 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अकीरा के ऐक्शन दृश्यों के लिए 120 दिनों का प्रशिक्षण दिया गया था। तथा अब चर्चे है कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा है कि फिल्म ‘अकीरा’ मेरे करियर के सही वक्त पर आई है। फिल्म ‘अकीरा’ से एक्शन हीरोईन की नई परिभाषा लिखने वाली सोनाक्षी पहली बार किसी फिल्म के लिए बदले बदले अंदाज में दिखेंगी।

‘शूटिंग शुरु होने से चार महीने पहले उनकी मिक्स्ड मार्शल आर्ट में ट्रेनिंग शुरु हो गई थी. शूटिंग के दौरान भी उनकी ट्रेनिंग चल रही थी। मैं इस रोल के लिए कनवैंसिंग लगना चाहती थी.’फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने जबरदस्त एक्टिंग की है। एक्शन सीन हो या इमोशनल.. अकीरा के किरदार में सोनाक्षी ने जान डाल दी। फिल्म देखकर साफ है कि सोनाक्षी ने एक्शन और स्टंट सीन्स पर कितनी मेहनत की है।

Courtesy: India.com

Categories: Entertainment

Related Articles